राज ठाकरे की MNS ने पाकिस्तानी गायक Atif Aslam की वापसी पर दी चेतावनी

राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम की बॉलीवुड में वापसी का विरोध किया है. कथित तौर पर गायक 7 वर्षों के बाद हिंदी सिनेमा में वापसी कर रहा है. नीचे जानिए पूरी कहानी. 

New Update
Raj Thackeray- Atif Aslam

 ताजा खबर : जाने-माने पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम 90 के दशक की लव स्टोरी नामक फिल्म से बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, आतिफ एक रोमांटिक नंबर गाएंगे, जो फिल्म के टाइटल से मेल खाएगा. आतिफ असलम के फैन्स  हिंदी सिनेमा में उनकी वापसी को लेकर बेहद उत्साहित हैं, लेकिन गायक की वापसी ने भारत में राजनीतिक तापमान भी बढ़ा दिया है.

Raj Thackeray's MNS Opposes Pak Singer Atif Aslam's 'Comeback' To Bollywood

राज ठाकरे ने गायक की वापसी पर कही ये बात 

राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने बॉलीवुड निर्माताओं को हिंदी फिल्म में गाने की कथित 'वापसी' योजना पर पाकिस्तानी गायक के लिए 'रेड कार्पेट बिछाने' के खिलाफ चेतावनी दी है. एमएनएस (MNS) सिनेमा विंग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने कहा कि जो लोग अदालत के फैसले के आधार पर असलम को यहां लाने की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें "उनकी जगह दिखाने की जरूरत है".

Atif Aslam की भारत वापसी पर भड़के Raj Thackeray, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना  ने दी बॉलीवुड को कड़ी चेतावनी - raj thackeray furious over atif aslam  return to india mns gives stern warning

इससे पहले लव स्टोरी ऑफ 90 के दशक के निर्माता हरेश सांगानी और धर्मेश सांगानी ने कहा था, ''आतिफ असलम के लिए 7-8 साल बाद वापसी करना बहुत आश्वस्त करने वाली बात है. हम बहुत खुश हैं क्योंकि उन्होंने हमारी फिल्म लव स्टोरी ऑफ 90 के दशक का पहला गाना गाया है.' आतिफ असलम के फैंस बेहद रोमांचित होंगे. वह हमारी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं.''

आतिफ असलम के बारे में 

40 वर्षीय गायक ने 2003 में 'जल' नामक लोकप्रिय बैंड के साथ अपनी संगीत यात्रा शुरू की. आतिफ ने कई लोकप्रिय बॉलीवुड ट्रैक गाए हैं, जिनमें पहली नजर में, बाखुदा तुम्ही हो, तू जाने ना, जीना जीना, मैं रंग शरबतों का समेत कई अन्य ट्रैक शामिल हैं. 

Read More:

अनंत अंबानी-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में डांस करेंगे आलिया-रणबीर?

भूपिंदर सिंह के वो पांच गाने जो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं!

बॉडी डबल के इस्तेमाल से कल्कि 2898 AD के मेकर्स प्रभास से है नाराज

विक्की जैन ने अपनी मां को ठहराया गलत, कहा- 'ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि...'

Latest Stories