Tamannaah Bhatia स्टारर हॉरर-कॉमेडी Aranmanai 4 का ट्रेलर हुआ रिलीज़

अरनमनई 4 के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया, जो दर्शकों को एक एड्रेनालाइन-पंपिंग एक्सपीरियंस देने का वादा करती है. हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की यह लेटेस्ट इंस्टालमेंट, जिसमें मुख्य भूमिका में तमन्ना भाटिया हैं,

New Update
trailer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरनमनई 4 के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया, जो दर्शकों को एक एड्रेनालाइन-पंपिंग एक्सपीरियंस देने का वादा करती है. हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की यह लेटेस्ट इंस्टालमेंट, जिसमें मुख्य भूमिका में तमन्ना भाटिया हैं, अपनी मनोरंजक कहानी के साथ जॉनर को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है.

Aranmanai 4 - Official Trailer

ट्रेलर दर्शकों को बांधे रखने का वादा करता है. पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया की जो झलक देखने को मिलती है, उसमें वह चमक उठती हैं. वह साबित करती है कि जब तक वह स्क्रीन पर है, तब तक उसमें दर्शकों का ध्यान बनाए रखने की ताकत है. हालाँकि, उनकी भूमिका के बारे में डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन एक्ट्रेस के फैंस को यकीन है कि वह इसके साथ एक और ब्लॉकबस्टर देने के लिए तैयार हैं.

अरनमनई 4 सुंदर सी द्वारा निर्देशित है और अवनि सिनेमैक्स के बैनर तले खुशबू सुंदर द्वारा निर्मित है. फिल्म में सुंदर, राशि खन्ना, संतोष प्रताप और कई एक्टर्स महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. अरनमनई 4 के अलावा, तमन्ना के पास हिंदी में 'वेदा' और तेलुगु में 'ओडेला2' भी पाइप लाइन में हैं.

Tags : Aranmanai 4 | Aranmanai 4 trailer | Tamannaah Bhatia

Read More:

YRKKH में प्रतीक्षा की जगह लेने पर गर्विता साधवानी ने दिया बयान

अरहान की पार्टी में शूरा संग पहुंचे अरबाज तो वहीं मलाइका दिखीं अकेली

अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के लिए लिखा आभार नोट

बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन को मिला कम स्क्रीन टाइम?

Latest Stories