बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन को मिला कम स्क्रीन टाइम?

'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय और टाइगर के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इस बीच पृथ्वीराज ने फिल्म में कम स्क्रीन टाइम को लेकर अपना बयान दिया हैं.

New Update
Prithviraj Sukumaran

Prithviraj Sukumaran

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर :Prithviraj Sukumaran on Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को रिलीज होने में महज 11 दिन बाकी हैं. जिसके रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय और टाइगर के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इस बीच पृथ्वीराज ने फिल्म में कम स्क्रीन टाइम को लेकर अपना बयान दिया हैं.

स्क्रीन टाइम को लेकर बोले पृथ्वीराज सुकुमारन

पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, ''मेरा मानना ​​है कि खुद को पहले रखने के बजाय, फिल्म को प्राथमिकता दें और सुनिश्चित करें कि कास्टिंग इस तरह से की जाए कि कहानी सही हो. अगर आप मलयालम में मेरी फिल्मोग्राफी देखें, तो ऐसी कई फिल्में हैं, जिनमें मैंने स्क्रीन टाइम के मामले में पीछे की सीट ली है''. बातचीत के दौरान एक्टप ने 2021 की फिल्म कुरुथी का उदाहरण दिया, जिसमें उन्होंने विलेन की भूमिका निभाई थी, भले ही उन्हें फिल्म के निर्देशक मनु वारियर ने मुख्य भूमिका का ऑफर दिया था.निर्देशक मनु वारियर को यह समझाने में मुझे काफी मशक्कत करनी पड़ी कि मुझे खलनायक की भूमिका निभानी चाहिए और हीरो कोई और होना चाहिए." 

कबीर के बिना अधूरी है फिल्म- पृथ्वीराज सुकुमारन 

Here's all you have to know about Prithviraj Sukumaran | Here's all you  have to know about Prithviraj Sukumaran

पृथ्वीराज सुकुमारन ने बड़े मियां और छोटे मियां को लेकर कहा, फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं, लेकिन उनके किरदार कबीर की मौजूदगी के बिना यह अधूरी है. "बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय सर हैं, जो देश के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, और टाइगर हैं, जोकि बॉलीवुड के पॉपुलर युवा स्टार है. मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि कबीर के बिना फिल्म अधूरी है" 

पृथ्वीराज सुकुमारन ने की अक्षय कुमार की तारीफ

Prithviraj Sukumaran thanks Akshay Kumar for making 'Selfiee' possible, Prithviraj  Sukumaran, Akshay Kumar, Selfiee, bollywood, mollywood, driving licence  remake

ने अनुशासित जीवनशैली जीने के लिए अक्षय कुमार की तारीफ की, जहां वह अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच संतुलन बनाने में सक्षम हैं.वे प्रोफेशनल और एक्शन में अच्छे हैं. अक्षय सर के साथ काम करना एक आंख खोलने वाला अनुभव रहा है. जिस तरह से वह काम करते हैं, जैसे कि वह सुबह 7:00 बजे तैयार हो जाते हैं और आप उन्हें सेट पर कभी थका हुआ नहीं देखेंगे. वह हमेशा एनर्जी से भरे रहते हैं और एक कठोर, अनुशासित लाइफस्टाइल जीते हैं

 

 

 

Latest Stories