Pyar Ka Pehla Adhyaya: Shiv Shakti ने 300 एपिसोड पूरे किए

अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में अपने करियर में एक विशेष क्षण को चिह्नित किया जब प्रतीक शर्मा (स्टूडियो एलएसडी) द्वारा निर्मित उनका शो, 'प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति' अपने 300 एपिसोड के मील के पत्थर तक पहुंच गया...

New Update
Arjun Bijlani Show Pyar Ka Pehla Adhyaya Shiv Shakti Hits 300 Episodes Milestone
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में अपने करियर में एक विशेष क्षण को चिह्नित किया जब प्रतीक शर्मा (स्टूडियो एलएसडी) द्वारा निर्मित उनका शो, 'प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति' अपने 300 एपिसोड के मील के पत्थर तक पहुंच गया, जिसका जश्न उन्होंने अपने सह-कलाकारों के साथ मनाया। शिव कश्यप के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले बिजलानी की मनोरंजन यात्रा विविध रही है, "लेफ्ट राइट लेफ्ट" और "मिले जब हम तुम" जैसी हिट टीवी श्रृंखला से लेकर इस शो में शिव के रूप में उनकी वर्तमान भूमिका तक।

ui

इस उपलब्धि का जश्न बिजलानी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया, जहां उन्होंने शो के कलाकारों के साथ एक खुशी भरी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें संजय स्वराज शर्मा, निमिषा वखारिया, निक्की शर्मा, वृषभ खड़तले, झुम्मा मित्रा, रेवा कौरसे और अन्य शामिल थे। अपने कैप्शन में उन्होंने आभार और खुशी जाहिर करते हुए लिखा,

"हैप्पी 300!! #प्यारकापेहलाअध्यायशिवशक्ति #हरहरमहादेव।"

u

प्रशंसकों और साथी कलाकारों ने प्रशंसा से भरी टिप्पणियां कीं। एक प्रशंसक ने बिजलानी के शिव कश्यप के किरदार की सराहना करते हुए कहा, "आप #शिवकश्यप का किरदार बेहद परफेक्शन के साथ निभा रहे हैं।" एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "आप जिस तरह से शिव का किरदार निभाते हैं, वैसा कोई भी नहीं निभा सकता था।"

"मेरी आशिकी तुमसे ही" और "नागिन" जैसे शो में उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ बिजलानी के करियर को उल्लेखनीय सफलता मिली है। उन्होंने "रविवार विद स्टार परिवार," "डांस दीवाने" और "स्प्लिट्सविला" जैसे कार्यक्रमों की मेजबानी करने के साथ-साथ "स्मार्ट जोड़ी" और "खतरों के खिलाड़ी" जैसे रियलिटी शो के माध्यम से भी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है।

i

"प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति", डॉ. शिव (अर्जुन बिजलानी द्वारा अभिनीत) और शक्ति (निक्की शर्मा) की कहानी बताती है, जो उनके इतिहास की खोज करते हैं और शिव और शक्ति के बीच समकालीन बंधन को दर्शाते हैं। शो ने दर्शकों को अपने मनोरम कथानक और आश्चर्यजनक मोड़ों से बांधे रखा है, जिससे प्रत्येक नए एपिसोड के साथ निरंतर मनोरंजन सुनिश्चित होता है।

Zee TV के शो 'Pyaar Ka Pehla Adhyaya Shiv Shakti' से लीक हुआ Arjun Bijlani का फर्स्ट लुक

Read More:

अक्षय और अरशद वारसी की Jolly LLB 3 के खिलाफ वकील ने दर्ज कराई शिकायत

सलमान फायरिंग केस: शूटरों को पैसे मुहैया कराने वाला आरोपी गिरफ्तार

रणबीर, करण जौहर, विक्रांत मैसी ने इस अंदाज में की वोट डालने की अपील

Fahadh Faasil ने फिल्म पुष्पा को लेकर दिया चौंका देने वाला बयान

Latest Stories