Akh Da Taara में Ayushmann ने Bulgari B.zero1 कड़ा ब्रेसलेट पहना

बहुमुखी अभिनेता और गायक Ayushmann Khurrana को महत्वपूर्ण अवसरों पर Bulgari B.zero1 Kada Bracelet पहने देखा गया है, चाहे वह प्रतिष्ठित भारतीय गणतंत्र दिवस परेड हो, विशेष बुल्गारी "ए रोमन होली'' कार्यक्रम हो या एड शीरन

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
gr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बहुमुखी अभिनेता और गायक Ayushmann Khurrana को महत्वपूर्ण अवसरों पर Bulgari B.zero1 Kada Bracelet पहने देखा गया है, चाहे वह प्रतिष्ठित भारतीय गणतंत्र दिवस परेड हो, विशेष बुल्गारी "ए रोमन होली'' कार्यक्रम हो या एड शीरन के साथ एक आकस्मिक मुलाकात हो। ऐसे महत्वपूर्ण अवसरों पर निर्बाध एकीकरण उनकी साहसिक पसंद और व्यक्तिगत शैली की सौहार्दपूर्ण भावना को दर्शाता है।

yui

जैसा कि अभिनेता ने वार्नर म्यूजिक के साथ एक वैश्विक रिकॉर्डिंग सौदे के साथ एक नए अध्याय की शुरुआत की है, बी.जीरो1 काडा ब्रेसलेट एक विश्वसनीय साथी बना हुआ है, जो उनके संगीत वीडियो "अख दा तारा" में दिखाई दे रहा है, जो दुनिया भर के दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। विशिष्ट धुनों के साथ अपनी बेहद भावपूर्ण आवाज को जोड़ते हुए, आयुष्मान दुनिया भर के दिलों को लुभाते हुए एक सांस्कृतिक अंतर को पाटते हैं।

uiu

ui

बी.जीरो1 कड़ा ब्रेसलेट से गहराई से जुड़े हुए, अभिनेता ने पहले व्यक्त किया है कि यह कैसे उनकी ताकत और आत्मविश्वास का प्रतीक बन गया है और उन्हें अपनी गहरी परंपराओं से जोड़े रखता है। B.zero1 कड़ा ब्रेसलेट की बहुमुखी प्रतिभा इसे औपचारिक और आकस्मिक पोशाक के लिए एक आदर्श पूरक बनाती है, जो हर दिन से पारंपरिक भारतीय पहनावे में सहजता से परिवर्तित होता है। बुलगारी और ब्रांड के मित्र आयुष्मान खुराना के बीच यह स्थायी साझेदारी नवाचार, विरासत और जीवन के प्रति साहसिक दृष्टिकोण के साझा मूल्यों का एक प्रमाण है।

yut

आपको बतादे Bulgari B.zero1 Kada Bracelet मशहूर सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ को भी पहने देखा गया हैं.

Read More:

Mirzapur 3: रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट पर दिया अपडेट!

प्रियंका चोपड़ा ने मंकी मैन को लेकर देव पटेल की तारीफों के बांधे पुल

दिलजीत दोसांझ की पत्नी संग तस्वीरे हुई वायरल,मिस्ट्री वुमन ने खोला राज

Maidaan Box Office: अजय देवगन की ‘मैदान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी?

Latest Stories