Advertisment

B-Town Divas जो ट्रेडिशनल फैशन पोर्टफोलियो को आकार दे रही हैं

जब इंडियन फैशन अटायर को खूबसूरती से कैरी करने की बात आती है, तो हमारी अपनी बी-टाउन क्वीन्स से बेहतर कोई नहीं कर सकता. कृति सेनन, मानुषी छिल्लर, श्रद्धा कपूर और अन्य...

New Update
B-Town Divas जो ट्रेडिशनल फैशन पोर्टफोलियो को आकार दे रही हैं
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जब इंडियन फैशन अटायर को खूबसूरती से कैरी करने की बात आती है, तो हमारी अपनी बी-टाउन क्वीन्स से बेहतर कोई नहीं कर सकता. कृति सेनन, मानुषी छिल्लर, श्रद्धा कपूर और अन्य अभिनेत्रियों ने अपने हैवी लेडेड ट्रेडिशनल वियर से फैशन गोल्स की प्रेरणा दी है. अगर आप अपने ट्रेडिशनल अटायर को ग्लैमर और ग्रेस के साथ बदलना चाहती हैं, तो इस फेस्टिव सीज़न में इन बी-टाउन क्वीन्स से प्रेरणा लें.

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर हैवी एम्ब्रॉइडरेड रोज गोल्ड लहंगे सेट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने नेट टेड दुपट्टे के साथ पहना है. जहां, उनके ऑउटफिट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, वहीं ‘स्त्री’ की एक्ट्रेस ने अपने एसेम्बल को हल्के नेकपीस और ड्रॉप इयररिंग्स के साथ पूरा किया.

मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने ब्राइट पर्पल लहंगे के साथ शानदार लुक अपनाया, जिसमें हैवी वर्क किया गया था. अभिनेत्री ने अपने ऑउटफिट को एक चंकी नेकपीस और एक सुनहरे रंग के ब्रेसलेट के साथ पूरा किया. उन्होंने अपने खूबसूरत बालों को खुला छोड़ा और एक बोल्ड मेकअप लुक चुना.

कृति सेनन

कृति सेनन इस पिंक और गोल्डन शरारा सेट में किसी रॉयल क्वीन से कम नहीं लग रही हैं, जिसमें नेकलाइन, स्लीव्स और हेम पर भारी डिटेल्स हैं. अभिनेत्री ने अपने लुक को हैवी चूड़ा, मांग टीका, नेकपीस और इयररिंग्स के साथ पूरा किया. उन्होंने अपने बालों को एक स्लीक बन में बांधा और सॉफ्ट मेकअप लुक चुना.

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने पर्पल के साथ एक शानदार गोल्डन लहंगा पहना और नीचे फ्रिल्स पहने. कपूर ने अपने आउटफिट को हैवी ज्वेलरी से सजाया और फुल-ग्लैम मेकअप लुक चुना.

शनाया कपूर

शानाया कपूर मूनलाइट साड़ी में बिल्कुल सपने जैसी लग रही थीं, जिसमें बहुत सारा और हैवी काम था. कपूर ने अपने आउटफिट को खूबसूरत डायमंड नेकपीस और इयररिंग्स से सजाया.

Read More:

Jr NTR ने तेलंगाना सरकार के Devara टिकट मूल्य निर्णय पर जताया आभार

KKK 14 के ग्रैंड फिनाले में आलिया ने अभिषेक कुमार को डेडिकेट किया गाना

आलिया भट्ट ने पेरिस फैशन वीक में किया डेब्यू, ऐश्वर्या संग बिखेरा जलवा

वाशु भगनानी ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर लगाया फीस न देने का आरोप

Advertisment
Latest Stories