Babil Khan का माँ सुतापा सिकदर के साथ हुआ रोमांचक कोलैबोरेशन

युवा और प्रतिभाशाली बाबिल खान, जो हाल ही में रिलीज़ हुई नेटफ्लिक्स श्रृंखला - द रेलवे मेन सहित विभिन्न परियोजनाओं में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, न केवल अपने अभिनय कौशल

New Update
Babil Khan exciting collaboration with mother Sutapa Sikdar

युवा और प्रतिभाशाली बाबिल खान, जो हाल ही में रिलीज़ हुई नेटफ्लिक्स श्रृंखला - द रेलवे मेन सहित विभिन्न परियोजनाओं में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, न केवल अपने अभिनय कौशल के लिए व्यापक प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं। बल्कि दोस्तों, परिवार, सहकर्मियों, मीडिया के साथ-साथ अपने प्रशंसकों के साथ उनके हृदयस्पर्शी और व्यावहारिक व्यवहार के लिए भी। अपने दिवंगत पिता, महान इरफान खान और उनकी अद्भुत मां, सुतापा सिकदर के प्रति उनका गहरा स्नेह भी काफी स्पष्ट है और इससे उन्हें बहुत प्यार मिला है। वास्तव में, उनकी मां के साथ उनका मनमोहक बंधन, जो अक्सर सोशल मीडिया पर स्पष्ट क्षणों और चंचल आदान-प्रदान के माध्यम से प्रदर्शित होता है, ने उन्हें दुनिया भर के दर्शकों का प्रिय बना दिया है। वास्तव में, दोनों की हालिया वायरल सोशल मीडिया नोकझोंक, जो उनके प्यारे सौहार्द और संक्रामक बुद्धि को प्रदर्शित करती है, को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है!

दोनों एक रोमांचक नए और आगामी प्रोजेक्ट के लिए सहयोग कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले, उनके वायरल वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा। उनके अनूठे रिश्ते और साझा प्रतिभा का जश्न मनाने का वादा करते हुए, अभी तक अनावरण की जाने वाली परियोजना बाबिल खान और उनकी मां - सुतापा सिकदर के बीच पहले सहयोग को चिह्नित करेगी। उन्होंने व्यक्त किया था कि कैसे उन्हें अपने पिता के साथ कपड़े पहनना अच्छा लगता, या कम से कम काश वह उन्हें अपना काम दिखा पाते।

 एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था,

"उन्हें अपना काम न दिखा पाने का एहसास, और मैं जो बन गया हूं उस पर उन्हें मुस्कुराते हुए न देख पाना (अस्थिर करने वाला है), मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं कुछ बन गया हूं, मैं सिर्फ एक व्यक्ति के रूप में हूं।"

HTY

हालांकि बाबिल को दुख है कि वह अपने पिता के साथ काम नहीं कर सका, लेकिन वास्तव में वह इस बात से खुश है कि उसे इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी मां के साथ सहयोग करने का मौका मिला है, जिसका विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है। लेकिन प्रशंसक हार्दिक कहानी कहने, वास्तविक भावनाओं और शायद हस्ताक्षरित बुद्धि के मिश्रण की उम्मीद कर सकते हैं जो दोनों की बातचीत को परिभाषित करने के लिए आया है।

उनके हाल ही में वायरल हुए वीडियो में, जो उनके प्रोजेक्ट की एक टीज़र घोषणा प्रतीत होती है, बाबिल को अपनी माँ से बात करते हुए देखा जा सकता है, जब वह अपने स्मार्टफोन पर ब्राउज़ कर रही है और उसकी टांग खींच रही है। वह कहता है, "मम्मा यारर, ये तो मैंने ही आपको सिखाया है, हम से ही स्मार्ट चीजें सीखते हो और स्मार्ट बनते हो," (माँ, मैंने तुम्हें यह सिखाया था और अब तुम्हें मुझसे सभी स्मार्ट चीजें सीखने में मजा आ रहा है) . बाबिल के चंचल मजाक से प्रेरित होकर, उसकी माँ इस मामले पर अपना दृष्टिकोण प्रस्तुत करती है। वह चतुराई से सुझाव देती है कि यह उसकी पीढ़ी है जो हमेशा स्मार्ट रही है, यही कारण है कि वे हमेशा सही होते हैं और जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए।

KUJ

मज़ाक जारी है क्योंकि बाबिल ने मज़ाक में बताया कि यह सच नहीं है और छत पर एंटेना को समायोजित करके टीवी या रेडियो को ट्यून करने की कोशिश करने जैसी साधारण चीज़ों के लिए उसके माता-पिता की पीढ़ियों ने जो संघर्ष किया है, वह अब प्रासंगिक नहीं है। वह आगे अपनी मां को चिढ़ाते हुए कहता है कि अब वह अपने फोन पर ग्लांस के माध्यम से समय का आनंद ले रहा है, जो स्मार्ट लॉक स्क्रीन पर समाचार और खेल अपडेट, खरीदारी, मनोरंजन, गेमिंग और बहुत कुछ प्रदान करता है। हालाँकि, बाबिल की माँ ने सहजता से उसे यह याद दिलाते हुए प्रतिवाद किया कि यदि उसका बेटा नहीं तो कम से कम किसी का उत्पाद स्मार्ट है और युवा पीढ़ी के सभी गैर-स्मार्ट निर्णयों को उजागर करके अपना पक्ष रखती है, जैसे कि “10 मिनट में खाना डिलीवरी की टेक्नोलॉजी बना ली है, लेकिन आप लोगों को यह तय करने में एक घंटा लग जाता है कि क्या ऑर्डर करना है।” (प्रौद्योगिकी अब 10 मिनट के भीतर डिलीवरी को सक्षम बनाती है लेकिन युवा पीढ़ी को यह तय करने में एक घंटा लगता है कि क्या ऑर्डर करना है), या डिजिटल मानचित्र होने या कृत्रिम बुद्धिमत्ता के निर्माण के बावजूद कभी भी समय पर नहीं पहुंच पाते क्योंकि वे वास्तविक बुद्धिमत्ता से चूक जाते हैं।

जैसे-जैसे इस बहुप्रतीक्षित सहयोग की घोषणा की प्रत्याशा बढ़ रही है, बाबिल खान और सुतापा सिकदर के प्रशंसक और शुभचिंतक इस चंचल बंधन और मजाक को पसंद कर रहे हैं। अपने आकर्षक आकर्षण और निर्विवाद प्रतिभा के साथ, मां-बेटे की जोड़ी दुनिया भर के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ते हुए दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

YUJT

Tags : Babil Khan news 

Read More:

रवीना टंडन ने मुंबई में पिता रवि टंडन के नाम पर रखा चौक का नाम 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories