Bhoomika Meena ने Heeramandi के गाने पर कथक कर फेंस को किया मंत्रमुग्ध

Bhoomika Meena ने मशहूर कथक कोरियोग्राफर Vijayshree Chaudhary के मार्गदर्शन में Heeramandi के गाने Sakal Ban पर अपने कथक नृत्य कौशल का प्रदर्शन किया, जिन्होंने इस गाने के लिए Richa Chadha, Manisha Koirala को भी कोरियोग्राफ किया था...

New Update
Bhoomika Meena
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नवोदित अभिनेत्री भूमिका मीना, जिन्होंने हाल ही में बहुचर्चित फिल्म "दुकान" से अपनी शुरुआत की है, अपनी बहुमुखी प्रतिभा से लहरें बना रही हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में बहुप्रतीक्षित श्रृंखला "हीरामंडी" के गीत "सकल बन" पर अपने सुंदर कथक नृत्य प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया.

जक
 
यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि भूमिका ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कथक नृत्य कौशल को सुंदरता और सटीकता के साथ दिखाया, जिससे दर्शक आश्चर्यचकित रह गए. "सकल बन" की भावपूर्ण धुनों पर प्रस्तुति देते हुए भूमिका ने उत्तम भाव, हाथ के हावभाव और फुटवर्क का प्रदर्शन कर उपस्थित सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. जिस बात ने उनके प्रदर्शन को और भी सराहनीय बना दिया, वह थी नृत्य शैली में महारत हासिल करने के प्रति उनका समर्पण. भूमिका ने "सकल बन" के जटिल डांस स्टेप्स किसी और से नहीं बल्कि मशहूर कथक कोरियोग्राफर विजयश्री चौधरी से सीखे, जो लेफ्टिनेंट पंडित बिरजू महाराजजी की शिष्या हैं. विजयश्री चौधरी 'हीरामंडी' सीरीज के 'सकल बन' गाने की कोरियोग्राफर भी हैं.

भूमिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं क्योंकि उन्होंने पीले रंग की स्लीवलेस अनारकली पोशाक पहनी हुई थी और अपने बालों को पूंछ में बांधा हुआ था. कम से कम झुमके के साथ, उन्होंने अपना लुक पूरा किया, जिससे उनके हाव-भाव बहुत कुछ बयां कर रहे थे.

J

डांस के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हुए भूमिका ने कहा,

"मैं कथक नृत्य से रोमांचित हूं, और जब मैंने यह गाना सुना, तो मुझे पता था कि मैं इसकी धुन पर नृत्य करना चाहता हूं. नृत्य मेरा जुनून है और मुझे नृत्य के विभिन्न रूपों के साथ प्रयोग करना पसंद है. नई नृत्य शैलियाँ सीखना एक ऐसी चीज़ है जिसे मैं जीवन भर जारी रखना चाहता हूँ. मैं खुद को सौभाग्यशाली महसूस करता हूं कि मुझे इस गाने के डांस स्टेप्स खुद इस गाने की कोरियोग्राफर यानी विजयश्री मैम से सीखने को मिले. और तब से मैं खुद को रोक नहीं सका, मुझे पता था कि मुझे इस गाने पर दिल खोलकर डांस करना है, उनसे सीखना एक अद्भुत अनुभव था, और इसके माध्यम से अपने पल को जी रहा था, मुझे लगता है कि संजय लीला भंसाली सर ने यह उत्कृष्ट कृति बनाई है, और एक कलाकार के रूप में, मुझे इसे प्रदर्शित करना था."

U

भूमिका के प्रदर्शन ने न केवल दर्शकों को प्रभावित किया बल्कि एक कलाकार के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया. "दुकान" में अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा प्राप्त करने के बावजूद, भूमिका एक कलाकार के रूप में सीखने और आगे बढ़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और उनका हालिया नृत्य प्रदर्शन उनके समर्पण का प्रमाण है. प्रशंसक भूमिका के नृत्य कौशल के लिए प्यार और सराहना की बौछार कर रहे हैं और यह स्पष्ट है कि यह युवा अभिनेत्री उद्योग में हर नए दिन चमकती जा रही है और हर किसी को उस पर गर्व होगा. वह सच में छोटा पैकेट बड़ा धमाका है, इसलिए इसके लिए इंतजार करें.

Tags : Kathak Dance | Song Sakal Ban | heeramandi song sakal ban | Heeramandi | Kathak choreographer Vijayshree Chaudhary | choreographer Vijayshree Chaudhary | Vijayshree Chaudhary | Richa Chadha | Manisha Koirala

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

Latest Stories