कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

ताजा खबर : धनुष और रश्मिका मंदाना जल्द ही शेखर कम्मुला की फिल्म कुबेर में नजर आने वाले हैं. हाल ही में दोनों कलाकारों को मुंबई में फिल्म के सेट पर एक साथ देखा गया.

New Update
rashmika danush.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : धनुष और रश्मिका मंदाना जल्द ही शेखर कम्मुला की बहुभाषी फिल्म कुबेर में नजर आएंगे. हाल ही में दोनों को मुंबई में देखा गया, जहां वे फिल्म के अपने लुक में शूटिंग स्थल की ओर जा रहे थे. 

धनुष और रश्मिका मंदाना फिल्म के सेट पर 

एक पैपराजी फ़ोटोग्राफ़र द्वारा शेयर किए गए वीडियो में धनुष और रश्मिका को अपने शूटिंग स्पॉट की ओर चलते हुए देखा जा सकता है. धनुष ने गहरे रंग का सूट पहना हुआ है, जबकि रश्मिका ने हल्के रंग का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है. धनुष अपने आस-पास की भीड़ को देखे बिना आगे बढ़ रहे हैं, वहीं रश्मिका मुस्कुरा रही हैं क्योंकि उन्हें एहसास हो रहा है कि उनकी तस्वीर ली जा रही है. 

 

बाद में  अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म के सेट से चंद्रमा की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "और पैक अप हो गया! #कुबेर."

कुबेर के बारे में

धनुष और रश्मिका के अलावा, कुबेर में नागार्जुन और जिम सर्भ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म को 8 मार्च को फर्स्ट-लुक पोस्टर के साथ लॉन्च किया गया था जिसमें धनुष थोड़े बहुत रफ-टफ दिख रहे थे. हालांकि निर्माताओं की ओर से अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, नागार्जुन फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने इस साल की शुरुआत में धनुष के साथ अमेरिका में एक शेड्यूल की शूटिंग की थी. सुनील नारंग और पुष्कर राम मोहन राव द्वारा निर्मित, कुबेर में देवी श्री प्रसाद द्वारा संगीतबद्ध किया गया है और निकेत बोम्मी द्वारा छायांकन किया गया है.

काम के मोर्चे पर 

धनुष हाल ही में कैप्टन मिलर में नज़र आए थे, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी. फ़िल्म में, वह एक ब्रिटिश सैनिक की भूमिका निभाते हैं, जो अपने अंदर एक विवेक विकसित करता है और उनके खिलाफ़ लड़ता है. कुबेर के अलावा, वह रायन नामक एक फ़िल्म का लेखन, निर्देशन और अभिनय भी कर रहे हैं , जिसमें उनके सह-कलाकार कालिदास जयराम और संदीप किशन हैं.

रश्मिका को आखिरी बार पिछले साल रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में देखा गया था. इस साल, वह तेलुगु फिल्मों रेनबो और द गर्लफ्रेंड के अलावा सुकुमार की पुष्पा 2 : द रूल में अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी. वह छावा में विक्की कौशल के साथ सह-कलाकार के रूप में नजर आएंगी.

Tags : Dhanush 

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का प्रोमो हुआ आउट

अमिताभ बच्चन ने दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड में दिवंगत लता जी को किया नमन

राजकुमार राव ने कहा,'अच्छा दिखने का दबाव एक्ट्रेस के जितना ही एक्टर..'

Latest Stories