नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

ताजा खबर : बॉबी देओल NBK109 के सेट से डायरेक्टर बॉबी कोली के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. वह जल्द ही फिल्म कंगुवा के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करने जा रहे हैं.

New Update
Bobby Deol
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : बॉबी देओल पिछले साल फिल्म एनिमल के साथ शानदार वापसी करने के बाद, एक्टर बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्मों में अपनी भूमिकाओं की घोषणा करके सुर्खियां बटोर रहे हैं. जल्द ही फिल्म कंगुवा के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करने जा रहे एक्टर ने अब हाल ही में घोषित NBK109 में अपनी भागीदारी की पुष्टि की है. इस अनाम फिल्म का निर्देशन फिल्म निर्माता बॉबी कोली ने किया है.

NBK109 के सेट पर निर्देशक ने एक्टर का स्वागत किया है. तस्वीरें अब वायरल हो गई हैं. फिल्म का संगीत थमन एस द्वारा तैयार किया गया है. कंगुवा और पवन कल्याण की हरि हर वीरा मल्लू के बाद यह बॉबी देओल की तीसरी तेलुगु फिल्म होगी. अभी तक कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है.

बॉबी कोल्ली की फिल्म में नजर आएंगे बॉबी देओल

नई  वायरल पोस्ट में, बॉबी देओल NBK109 के सेट से निर्देशक बॉबी कोल्ली के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म निर्माता अभिनेता को हंटर कहते हैं और फिल्म के सेट पर उनका स्वागत करते हैं. बॉबी कोल्ली ने लिखा, "एनबीके109 सेट पर स्वैगस्टर बॉबी देओल गारू का स्वागत करते हुए, हमारी टीम में ऊर्जा की एक अतिरिक्त खुराक डाली गई है."

 

महा शिवरात्रि के मौके पर मेकर्स ने फिल्म की पहली झलक जारी की है. वीडियो क्लिप में अभिनेता को आग से जगमगाते जंगल में कुल्हाड़ी की मदद से गुंडों को पीटते हुए देखा गया था. फिल्म का निर्माण सूर्यदेवरा नागा वामसी और साई सौजन्या ने किया है. NBK109 की सिनेमैटोग्राफी विजय कार्तिक कन्नन द्वारा की जाएगी जबकि संपादन निरंजन देवरामने द्वारा किया गया है. 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में बॉबी देओल का एक अलग लुक होगा. उन्होंने जूनियर एनटीआर अभिनीत कंगुवा में अपने आदिवासी योद्धा लुक से आलोचकों को भी प्रभावित किया है. फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया है और इसमें बॉबी देओल और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इसका निर्माण के ई ज्ञानवेल राजा ने किया है. फिल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद ने तैयार किया है. माना जा रहा है कि इस फिल्म में बॉबी देओल नेगेटिव रोल निभाएंगे.

Tags : Bobby Deol

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का प्रोमो हुआ आउट

अमिताभ बच्चन ने दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड में दिवंगत लता जी को किया नमन

राजकुमार राव ने कहा,'अच्छा दिखने का दबाव एक्ट्रेस के जितना ही एक्टर..'

Latest Stories