Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

ताजा खबर : सोनाक्षी सिन्हा लंबे समय से  मनोरंजन इंडस्ट्री  में हैं. पिछले साल, उन्होंने रीमा कागती की दहाड़ के साथ ओटीटी की ओर रुख किया और अब वह संजय लीला भंसाली के पहले ओटीटी शो, हीरामंडी - द डायमंड बाज़ार में दिखाई देने के लिए तैयार हैं.

New Update
Sonakshi Sinha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : सोनाक्षी सिन्हा लंबे समय से  मनोरंजन इंडस्ट्री  में हैं. पिछले साल, उन्होंने रीमा कागती की दहाड़ के साथ ओटीटी की ओर रुख किया और अब वह संजय लीला भंसाली के पहले ओटीटी शो, हीरामंडी - द डायमंड बाज़ार में दिखाई देने के लिए तैयार हैं. यह सोनाक्षी के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका है क्योंकि वह पहली बार एक अंधेरे और नकारात्मक चरित्र को चित्रित करेंगी, जो उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने जिस तरह की भूमिकाओं के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी, उसकी याद दिलाती है.

नेगेटिव  रोल निभाने पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा

ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू  के दौरान, सोनाक्षी ने इस चुनौतीपूर्ण भूमिका को निभाने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया, उन्होंने उल्लेख किया कि वह हमेशा अपने पिता की शुरुआती भूमिकाओं के समान एक खलनायक चरित्र को चित्रित करने की ख्वाहिश रखती थीं. उन्होंने विभिन्न और सशक्त महिला भूमिकाएं निभाकर अपने अभिनय पोर्टफोलियो में विविधता लाने की अपनी इच्छा पर जोर दिया. सोनाक्षी हीरामंडी को अपनी पसंद की पुष्टि के रूप में देखती हैं और उन्होंने इस अवसर के लिए संजय लीला भंसाली का आभार व्यक्त किया.

 

उन्होंने शेयर किया, “मैं हमेशा एक खलनायक की भूमिका निभाना चाहती थी, जैसे कि एक डार्क किरदार क्योंकि मेरे पिता ने इसी तरह से अपने करियर की शुरुआत की थी और यह मेरी बकेट लिस्ट में रहा है. मैं सिर्फ अच्छे किरदार और अलग-अलग भूमिकाएं निभाना चाहता हूं और मेरी तरफ से यह लगातार प्रयास रहा है. पिछले कुछ वर्षों से, मैं स्क्रीन पर निभाने के लिए अलग-अलग भूमिकाएँ चुन रही हूँ - जैसे मजबूत महिला भूमिकाएँ और यही वह चीज़ है जिसके लिए मैं याद किया जाना चाहती हूँ और हीरामंडी अनुमोदन की एक बड़ी मोहर है, संजय सर को धन्यवाद, ”

जब उनसे टाइपकास्ट होने के डर के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने वर्तमान ओटीटी परिदृश्य में पेश की जा रही विविध भूमिकाओं की प्रचुरता पर प्रकाश डालते हुए इस धारणा को खारिज कर दिया. वह इस युग को कलाकारों के लिए एक रोमांचक समय के रूप में देखती हैं, जहां विभिन्न प्रकार की सामग्री को अपनाया जा रहा है. सोनाक्षी ने अपने दिल की बात सुनने, अपने अनुभवों से सीखने और विशिष्ट भूमिकाओं में बंधे रहने के डर के बिना एक अभिनेता के रूप में विकसित होने की यात्रा को अपनाने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया.

“बिल्कुल नहीं, ओटीटी के उछाल के साथ बहुत सारी विभिन्न प्रकार की भूमिकाएँ लिखी जा रही हैं और आज किसी भी प्रकार की सामग्री स्वीकार्य है .. एक अभिनेता, निर्देशक, लेखक .. एक निर्माता होने का यह एक अद्भुत समय है. इसलिए मुझे टाइपकास्ट होने का डर नहीं है, मैंने कभी ऐसा नहीं किया है, मैं कभी करूंगा भी नहीं. मैं वही करता हूं जो मेरा दिल कहता है और मैंने वही भूमिकाएं निभाई हैं जो मैं निभाना चाहता हूं. मैंने अपनी गलतियाँ की हैं और उनसे सीखा है. मैं शायद और गलतियाँ करूँगी लेकिन यह जीवन का हिस्सा है और मैं जो कर रही हूँ उसका आनंद ले रही हूँ,'' उन्होंने  समझाया.

 

 हीरामंडी के बारे में 

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख हैं. शेखर सुमन, फरदीन खान और अध्ययन सुमन भी अहम भूमिका में हैं. ऐतिहासिक नाटक श्रृंखला दर्शकों को उस समय में ले जाती है जब वेश्याएं सम्राट के रूप में कार्य करती थीं. यह श्रृंखला 1940 के दशक में भारत के स्वतंत्रता संग्राम की अस्थिर पृष्ठभूमि पर आधारित, वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से इसी नाम के जिले हीरा मंडी की सांस्कृतिक वास्तविकताओं की पड़ताल करती है.

Tags : Sonakshi Sinha

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का प्रोमो हुआ आउट

अमिताभ बच्चन ने दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड में दिवंगत लता जी को किया नमन

राजकुमार राव ने कहा,'अच्छा दिखने का दबाव एक्ट्रेस के जितना ही एक्टर..'

Latest Stories