रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

एंटरटेनमेंट : रिद्धिमा साहनी के संगीत समारोह में श्रीदेवी, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे बॉलीवुड कलाकार मंच पर नजर आए. अब रिद्धिमा ने इस बारे में खुलकर बात की.

New Update
Riddhima Kapoor wedding
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 एंटरटेनमेंट : ऋषि कपूर और नीतू सिंह की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने 25 जनवरी 2006 को, भरत साहनी से शादी की. हालांकि, शादी से जुड़ा दिलचस्प किस्सा आज भी दर्शकों का मन मोह लेता है. हाल ही में, यह प्रिय जोड़ा एक मीडिया पोर्टल के साथ एक इंटरव्यू के लिए बैठा जहां उन्होंने अपनी शादी के सबसे हैरान करने वाले हिस्से पर प्रकाश डाला.

रिद्धिमा ने बताया कि सलमान, शाहरुख, श्रीदेवी ने उनकी शादी में क्यों किया था परफॉर्म

गलाटा प्लस से बात करते हुए, रिद्धिमा ने अपने संगीत समारोह की याद ताजा की जिसमें बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार जैसे कि श्रीदेवी, शाहरुख खान और सलमान खान मंच पर नज़र आए थे. उन्होंने टिप्पणी की कि सितारों ने उनके पिता के प्रति प्रेम प्रकट करने के लिए यह प्रदर्शन किया और कहा कि यह एक पारिवारिक मामला था. रिद्धिमा ने कहा, “श्रीदेवी जी ने प्रदर्शन किया, सलमान खान, शाहरुख ने प्रदर्शन किया, सभी ने वास्तव में प्रदर्शन किया लेकिन उन्होंने ऐसा पिताजी के कारण, उनकी सद्भावना और उनके प्यार के कारण किया. उन्होंने इसे स्वयं किया और यह मज़ेदार था. हर किसी को बहुत मजा आया. जिन सभी सितारों ने प्रस्तुति दी, उन्होंने इसे दिल से किया, यह घर की बात, परिवार की तरह थी.”

Riddhima Kapoor Sahni's Hubby, Bharat Sahni Made Her Leave Cooking Post- Wedding For Hilarious Reason

उस पल का वर्णन करते हुए जो उनके लिए यादगार था, रिद्धिमा ने याद किया कि कैसे सलमान खान ने समारोह में पेय परोसा था और कहा, "यह सलमान के लिए बहुत प्यारा था." अभिनेता टाइगर की प्रशंसक रिद्धिमा ने यह भी साझा किया कि सलमान को देखकर मेहमान अपनी मेज से दूर चले गए क्योंकि वे अभिनेता द्वारा खाना परोसना चाहते थे. इसके बाद, उनके पिता ऋषि कपूर ने हस्तक्षेप करते हुए सलमान को पीछे हटने के लिए कहा, क्योंकि उन्हें बताया गया था कि ड्रिंक खत्म हो रही है.

रिद्धिमा कपूर, एक प्रसिद्ध आभूषण डिजाइनर, और भरत ने शादी करने से पहले चार साल तक डेट किया. शादी के सात साल बाद, जोड़े ने अपनी बेटी समारा का अपने जीवन में स्वागत किया. जैसा कि यह जोड़ी प्रमुख युगल लक्ष्यों को पूरा करना जारी रखती है, रिद्धिमा फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स नामक एक लोकप्रिय वेब श्रृंखला के साथ अपने अभिनय की शुरुआत के लिए तैयार है. विशेष रूप से, शो के पहले दो सीज़न में नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा सजदेह मुख्य भूमिका में थीं.

Tags : Salman

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का प्रोमो हुआ आउट

अमिताभ बच्चन ने दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड में दिवंगत लता जी को किया नमन

राजकुमार राव ने कहा,'अच्छा दिखने का दबाव एक्ट्रेस के जितना ही एक्टर..'

Latest Stories