सबसे अमीर यूट्यूबर होने की अफवाहों पर Bhuvan Bam ने तोड़ी चुप्पी

एंटरटेनमेंट : यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर और एक्टर भुवन बाम ने उन अफवाहों के बारे में खुलकर बात की जिसमें कहा जाता है कि वह भारत के सबसे अमीर यूट्यूबर हैं.

New Update
 Bhuvan Bam
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट : पिछले कुछ समय से चर्चा है कि भुवन बाम भारत के सबसे अमीर यूट्यूबर हैं और इस बात से हैरान हैं. उन्होंने इसे सुपरहिट करार देते हुए कहा कि वह सोशल मीडिया पर इस तरह के सुझाव पर ध्यान नहीं देते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार बाम के चैनल, बीबी की वाइन्स के 26.4 मिलियन से ज़्यादा सब्सक्राइबर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 19 मिलियन से ज़्यादा सब्सक्राइबर हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी संपत्ति ₹ 122 करोड़ है, जिसमें महंगी कारों का बेड़ा भी शामिल है.

 सबसे अमीर यूट्यूबर बनने पर  भुवन बाम  ने कही ये बात 

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बाम ने कहा, "मैं वास्तव में उस व्यक्ति से मिलना चाहूंगी जिसने यह अफवाह फैलाई." उन्होंने आगे कहा, "क्योंकि यह अवांछित ध्यान आकर्षित करता है और हालांकि मैं ऐसे लेख पढ़कर अभिभूत महसूस करता हूं, लेकिन यह मुझे हर दिन उन कहानियों को बताने के प्रयासों से विचलित नहीं करता, जो मैं बताना चाहता हूं."

फिलहाल वह यही कर रहे हैं. ढिंडोरा से अपने एक्टिंग  करियर की शुरुआत करने वाले बाम कहते हैं, "फिलहाल मैं ताज़ा खबर की शूटिंग कर रहा हूं और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि यह कैसे पूरी होती है. मैं जल्द ही अपने किरदारों के साथ फिर से ढिंडोरा की यात्रा शुरू करूंगा. लेकिन मैं अपनी ड्रीम टीम के साथ अपनी पहली हिंदी फिल्म करने का मौका पाने के लिए वाकई उत्सुक हूं."

 

इसके बारे में आगे बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद नहीं थी कि मेरा यह ताज़ा ख़बर इतना बड़ा ढिंढोरा बन जाएगा. मैं इसे भौतिकवादी जीत के रूप में नहीं देखता, बल्कि यह मेरे धैर्य और पिछले 10 वर्षों के पेशेवर सफ़र में किए गए मेरे छोटे-छोटे प्रयासों का परिणाम और पुरस्कार है."

यहां उन्होंने दिल्ली का विशेष उल्लेख किया है और बताया है कि यह किस प्रकार उन्हें प्रेरणा देती है.

उन्होंने कहा, "दिल्ली मेरा घर है. मैंने अपना पूरा जीवन यहीं बिताया है... शहर में पढ़ाई की, शहर में ही बड़े सपने देखे जबकि मुंबई मेरी कार्यस्थली है. दिल्ली एक ऐसी जगह है जहाँ मैं अपने विचारों को समेट सकता हूँ और अपने लोगों के साथ रह सकता हूँ. दिल्ली मेरे जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है क्योंकि मेरी शुरुआती कंटेंट यात्रा शहर, लोगों और उनकी बारीकियों से काफी प्रेरित थी. मैंने विभिन्न चरणों में दिल्ली के खूबसूरत लोगों के लिए प्रदर्शन करके लोगों से जुड़ने के कौशल सीखे हैं. जिस क्षण मैं हवाई अड्डे पर उतरता हूँ, यह घर जैसा लगता है और हमेशा रहेगा. दिल्ली मेरे अंदर के बच्चे को मरने नहीं देती. मैं जहाँ भी जाता हूँ, महाराष्ट्रीयन मूल्यों और दिल्ली की संस्कृति को अपने साथ ले जाता हूँ."

Tags : Bhuvan Bam

Read More:

Sonakshi Sinha ने हीरामंडी में अपने नेगेटिव रोल पर कहा,'हमेशा से....'

कुबेर के सेट से धनुष, रश्मिका मंदाना का वीडियो आया सामने!

नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी फिल्म में बॉबी देओल होंगे शामिल!

रिद्धिमा कपूर कि शादी में सलमान, श्रीदेवी ने क्यों किया था परफॉर्म

 

Latest Stories