बिग बॉस 17 फेम खानजादी ने रेड कार्पेट पर सुष्मिता सेन को किया किस!

खानजादी के नाम से मशहूर उभरती हुई स्टार फिरोजा खान ने न केवल अपने रैप कौशल से बल्कि संगीत उद्योग में एक मुखर वकील के रूप में भी दर्शकों को आकर्षित किया है.

New Update
 Khanzadi kisses Sushmita Sen
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

खानजादी के नाम से मशहूर उभरती हुई स्टार फिरोजा खान ने न केवल अपने रैप कौशल से बल्कि संगीत उद्योग में एक मुखर वकील के रूप में भी दर्शकों को आकर्षित किया है. एमटीवी हसल 2.0 और सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 जैसे प्लेटफॉर्म पर अपनी उपस्थिति के साथ, खानजादी जहाँ भी जाती हैं, लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. हाल ही में एक स्टार-स्टडेड इवेंट में, उन्होंने मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ सुर्खियाँ बटोरीं, जब वे रेड कार्पेट पर आकर्षक लाल रंग के आउटफिट में दिखीं. उनके गर्मजोशी भरे गले और मधुर चुंबन ने उनके सौहार्द को उजागर किया, दोनों ने लाल रंग के परिधानों में शानदार अंदाज में शानदार अंदाज में शानदार अंदाज में शानदार अंदाज में शानदार परिधान पहना, जिसने परिधान संबंधी उत्कृष्टता के लिए एक नया मानक स्थापित किया.

 Khanzadi kisses Sushmita Sen

खानजादी और सुष्मिता सेन की मुलाकात के बाद, उनके चेहरे खुशी से चमक उठे. उन्होंने एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाया और मुस्कुराहट का आदान-प्रदान किया, जो बहुत कुछ बयां कर रहा था. व्यस्त रेड कार्पेट के बीच, उनकी हंसी हवा में भर गई, जो उनके वास्तविक स्वभाव को दर्शाती है. उनके मिलते-जुलते कपड़ों ने उनके बंधन को उजागर किया, मनोरंजन जगत में एकता और समर्थन को प्रदर्शित किया. यह एक मधुर क्षण था जिसने खानज़ादी के प्रभाव और हर मुलाकात में उनके द्वारा लाई गई गर्मजोशी को उजागर किया.

इंस्टाग्राम पोस्ट यहां देखें 

 

मिस यूनिवर्स के रूप में अपनी शालीनता और शान के लिए जानी जाने वाली सुष्मिता सेन ने रेड कार्पेट पर अपनी विशेष आभा लाई. उनकी कालातीत सुंदरता ने खानज़ादी के दीप्तिमान आकर्षण को पूरी तरह से पूरक बनाया, जिससे एक गतिशील जोड़ी बनी जिसने अपने आस-पास के सभी लोगों का ध्यान आकर्षित किया. साथ में, उन्होंने एक दिल को छू लेने वाला पल साझा किया, एक मधुर चुंबन का आदान-प्रदान किया जो उनके पारस्परिक प्रशंसा और सम्मान के बारे में बहुत कुछ कहता है. एक ऐसे उद्योग में जो अक्सर चमक-दमक और ग्लैमर से घिरा रहता है, उनका वास्तविक संबंध प्रामाणिकता और सार्थक संबंधों की शक्ति की याद दिलाता है.

Latest Stories