वरुण धवन को डायरेक्टर राज और डीके ने बेबी जॉन के सेट पर सरप्राइज दिया

वरुण धवन अपनी अगली फिल्म बेबी जॉन की शूटिंग में व्यस्त हैं. जब से निर्माताओं ने फिल्म से वरुण का पहला लुक जारी किया है, और दावा किया है कि यह "2024 की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर" है.

New Update
VARUN.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वरुण धवन अपनी अगली फिल्म बेबी जॉन की शूटिंग में व्यस्त हैं. जब से निर्माताओं ने फिल्म से वरुण का पहला लुक जारी किया है, और दावा किया है कि यह "2024 की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर" है, तब से प्रशंसक उत्सुकता से इसका इंतज़ार कर रहे हैं. अब, वरुण धवन ने गुरुवार को बेबी जॉन के सेट पर खास मेहमानों का स्वागत किया. अभिनेता अपने सिटाडेल: हनी बनी निर्देशकों- राज निदिमोरु और कृष्णा डीके उर्फ ​​राज और डीके से "आश्चर्यचकित" थे. हमें कैसे पता? वरुण ने अपने "ब्लॉकबस्टर निर्देशकों" के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बेहतरीन सेल्फी पोस्ट की.

तस्वीर में वरुण हमेशा की तरह सफ़ेद गोल गले वाली टी-शर्ट और टिंटेड सनग्लासेस में शानदार दिख रहे हैं. अभिनेता को तस्वीर क्लिक करते हुए देखा जा सकता है, जबकि राज और डीके उनके बगल में पोज दे रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, "आज सेट पर मेरे ब्लॉकबस्टर निर्देशकों ने मुझे सरप्राइज कर दिया."

यहां देखें पोस्ट

बता दें कि, बेबी जॉन के अलावा, सिटाडेल: हनी बनी इस साल की एक और प्रतीक्षित परियोजना है. यह रुसो भाइयों द्वारा बनाई गई जासूसी एक्शन सीरीज़ सिटाडेल की भारतीय किस्त है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनास हैं. सिटाडेल ब्रह्मांड के भीतर भारतीय सीरीज़ में वरुण धवन के साथ सामंथा रूथ प्रभु हैं. जहां सामंथा हनी का किरदार निभाएंगी, वहीं वरुण बनी का किरदार निभाते नजर आएंगे. एक गंभीर जासूसी एक्शन थ्रिलर के रूप में डब की गई, सिटाडेल: हनी बनी एक प्रेम कहानी के दिल को छू लेने वाले आकर्षण से प्रशंसकों को लुभाएगी, जो 1990 के दशक की जीवंत टेपेस्ट्री पर सेट है. वरुण और सामंथा के अलावा, के के मेनन, सोहम मजूमदार, सिमरन, काशवी मजूमदार, शिवांकित सिंह परिहार, साकिब सलीम और सिकंदर खेर भी भारतीय सिटाडेल दुनिया का हिस्सा हैं.

बेबी जॉन की बात करें तो यह फिल्म वरुण धवन की एटली के साथ पहली फिल्म है, जो मुराद खेतानी के साथ मिलकर इस एक्शन फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. पिछले महीने वरुण के 37वें जन्मदिन के अवसर पर, निर्माताओं ने नया पोस्टर जारी किया, जिसमें फिल्म से एक और दिलचस्प लुक दिखाया गया. पोस्टर में शर्टलेस वरुण लंबे बालों में गंभीर भावों के साथ दिखाई दे रहे हैं. मुराद खेतानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "बेबी जॉन वरुण धवन के पीछे की ताकत को जन्मदिन की शुभकामनाएं. एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव के लिए खुद को तैयार रखें. बेबी जॉन, जल्द ही आ रहा है!"

 

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कीर्ति सुरेश बेबी जॉन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी. कलीस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन और कीर्ति सुरेश के अलावा वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. एटली के अलावा, बेबी जॉन को मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे ने संयुक्त रूप से समर्थन दिया है. फिल्म को जियो स्टूडियोज ने ए फॉर एप्पल स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है.

Read More:

दुलकर सलमान की फिल्म Lucky Baskhar की रिलीज डेट आई सामने

Priyanka को जब पहली फिल्म मिली तो वह रो पड़ीं,मां मधु ने बताई वजह?

फराह खान ने बताया अमिताभ बच्चन ओम शांति ओम के गाने में क्यों नहीं थे

सोनल चौहान ने हीरामंडी स्टार शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट?

Latest Stories