मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की अफवाहों ने आज तब सुर्खियां बटोरीं जब एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि 2019 में अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने वाले इस जोड़े ने सौहार्दपूर्ण ढंग से अलग हो गए हैं.

New Update
Malaika Arora
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मलाइका अरोड़ा ने आखिरकार अर्जुन कपूर के साथ अपने ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज कर दिया है. दिवा के मैनेजर ने पुष्टि की है कि वह अभी भी अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और उनके अलग होने की खबरें झूठी हैं. उन्होंने इंडिया टुडे से कहा, "नहीं नहीं. ये सब अफ़वाहें हैं."

Malaika Arora Drops Cryptic Note About 'People Who Love and Support' Amid Arjun  Kapoor Breakup Rumours - News18

मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की अफवाहों ने आज सुर्खियाँ बटोरीं, जब पिंकविला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि 2019 में अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने वाले इस जोड़े ने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है. एंटरटेनमेंट पोर्टल द्वारा उद्धृत एक सूत्र ने दावा किया, "मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बहुत खास था और दोनों एक-दूसरे के दिलों में एक खास जगह बनाए रखेंगे. उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखेंगे. वे किसी को भी अपने रिश्ते को खींचने और उसका विश्लेषण करने की अनुमति नहीं देंगे."

EXCLUSIVE: Malaika Arora and Arjun Kapoor respectfully part ways;  relationship has run its course, sources say | PINKVILLA

"उनका रिश्ता बहुत लंबा, प्यार भरा और फलदायी था, जो दुर्भाग्य से अब खत्म हो चुका है. इसका मतलब यह नहीं है कि उनके बीच कोई खटास है. वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और एक-दूसरे के लिए ताकत का स्तंभ रहे हैं. पिछले कई सालों से उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत सम्मान दिया है. अलग होने का फैसला करने के बावजूद वे एक-दूसरे को उतना ही सम्मान देते रहेंगे. वे दोनों कई सालों से एक गंभीर रिश्ते में थे और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस भावनात्मक समय में उन्हें स्पेस देने के लिए पर्याप्त दयालु होंगे," अंदरूनी सूत्र ने कहा.

बाद में, आईएएनएस की एक अन्य रिपोर्ट में भी उनके ब्रेकअप का दावा किया गया और कहा गया, "अर्जुन की बॉडी लैंग्वेज और वह अभी जिस तरह से हैं, उससे लगता है कि ब्रेकअप हो चुका है. वे इतने लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं; इसलिए, यह बहुत शांतिपूर्ण, गरिमापूर्ण और सम्मानजनक रहा है. मलाइका और अर्जुन अभी भी एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण हैं."

Malaika Arora-Arjun Kapoor Attend A Wedding, Pose For Happy Pic, Netizen  Says, 'Ab Inki Bhi

 मलाइका अरोड़ा ने  ब्रेकअप की अफवाहों को किया खारिज 

यह पहली बार नहीं था जब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने कथित ब्रेकअप के कारण चर्चा में आए थे. पिछले साल भी उनके ब्रेकअप की अफवाहों ने सुर्खियां बटोरी थीं. कहा गया था कि मलाइका से ब्रेकअप के बाद अर्जुन कुशा कपिला को डेट कर रहे थे. हालांकि, मसाबा मसाबा 2 की एक्ट्रेस  ने बाद में अपने इंस्टाग्राम ब्रॉडकास्ट चैनल पर एक संदेश साझा किया और ऐसी सभी अफवाहों को खारिज कर दिया.

“रोज़ अपने बारे में इतनी बकवास पढ़ कर मुझे अपना खुद देखना एक फॉर्मेट इंट्रोडक्शन करवाना पड़ेगा. हर बार जब मैं अपने बारे में बकवास पढ़ती हूं तो बस यही उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि मेरी मम्मी यह सब न पढ़ ले. उनकी सामाजिक जिंदगी पर बड़ा असर पड़ा है.'

Read More:

दुलकर सलमान की फिल्म Lucky Baskhar की रिलीज डेट आई सामने

Priyanka को जब पहली फिल्म मिली तो वह रो पड़ीं,मां मधु ने बताई वजह?

फराह खान ने बताया अमिताभ बच्चन ओम शांति ओम के गाने में क्यों नहीं थे

सोनल चौहान ने हीरामंडी स्टार शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट?

Latest Stories