अमेरिका में टाइम्स स्क्वायर पर बिहार की नीतू चंद्रा श्रीवास्तव का जलवा

इंडियन हॉलीवुड एक्ट्रेस व बिहार की बेटी नीतू चंद्रा श्रीवास्तव का जलवा पिछले दिनों अमेरिका के टाइम्स स्क्वायर पर उस वक्त देखने को मिला जब हुए एक म्यूजिकल प्ले "उमराव जान अदा" के ट्रेलर की शूटिंग कर रही थी।

New Update
Neetu Chandra Srivastava

इंडियन हॉलीवुड एक्ट्रेस व बिहार की बेटी नीतू चंद्रा श्रीवास्तव का जलवा पिछले दिनों अमेरिका के टाइम्स स्क्वायर पर उस वक्त देखने को मिला जब हुए एक म्यूजिकल प्ले "उमराव जान अदा" के ट्रेलर की शूटिंग कर रही थी। उस समय न्यूयॉर्क शहर के टाइम स्क्वायर पर स्थित बड़ी-बड़ी स्क्रीन पर सिर्फ नीतू चंद्रा श्रीवास्तव के मनमोहक दृश्य नजर आ रहे थे और इस तरह वो अमेरिका की सरजमीं पर भारत का परचम लहराती नजर आ रही थी। एक पल के लिए टाइम्स स्क्वायर की नजर नीतू चंद्रा श्रीवास्तव की डांस मूव्स पर आकर थम गई थीं। ये ट्रेलर ब्लू वेव एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज भी कर दिया गया है।

Bihar Neetu Chandra Srivastava shines at Times Square in America

Bihar Neetu Chandra Srivastava shines at Times Square in America

इस म्यूजिकल प्ले के ट्रेलर शूट के बाद नीतू चंद्रा श्रीवास्तव ने अपनी एक्साइटमेंट का इजहार किया और कहा कि यह मेरी जिंदगी का सबसे यादगार लम्हा है, जब टाइम्स स्क्वायर जैसे जगह से दुनिया की नजरे मुझे देख रही थी। लेकिन मुझे खुद पर भरोसा था और मैं इस कॉन्सेप्ट के साथ अपना हंड्रेड परसेंट देने का काम किया। उम्मीद करती हूं ट्रेलर दुनिया भर के लोगों को पसंद आए और वह इस म्यूजिकल प्ले को देखने अमेरिका के विभिन्न शहरों में आएं।

Bihar Neetu Chandra Srivastava shines at Times Square in America

Bihar Neetu Chandra Srivastava shines at Times Square in America

आपको बता दें कि नीतू चंद्रा श्रीवास्तव स्टारर म्यूजिक प्ले 'उमराव जान अदा: द वेस्टेंड म्यूजिकल'  कालातीत आकर्षण में डुबो देने वाली कहानी है, जो अप्रैल, मई और जून 2024 में उत्तरी अमेरिका के विभिन्न शहरों के मंच की शोभा बढ़ाएगा। इसका ट्रेलर न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर फिल्माया गया, जो मनमोहक है। इस दौरान वहां दर्शकों की प्रतीक्षारत नजरें मनमोहक दृश्य की एक प्रामाणिक झलक पेश करता है। यह प्ले राजीव गोस्वामी की कलात्मक प्रतिभा से निर्देशित और दीप्तिमान नीतू चंद्रा श्रीवास्तव की विशेषता के साथ, संगीत कथा शहरयार और इरफान सिद्दीकी की काव्यात्मक निपुणता के साथ बुनी गई है। साथ ही उस्ताद खय्याम साहब और सलीम सुलेमान की आत्मा-उत्तेजक धुनें भी लाजवाब हैं।

Bihar Neetu Chandra Srivastava shines at Times Square in America

Bihar Neetu Chandra Srivastava shines at Times Square in America

वेस्टेंड सेंसेशन 'बियॉन्ड बॉलीवुड' और 'डिस्को डांसर' के पीछे के मास्टरमाइंडों द्वारा निर्मित, यह केवल प्रदर्शन के दायरे से परे एक गहन यात्रा है। मीत शाह द्वारा तैयार की गई "उमराव जान अदा" की मनोरम कहानी की झलक इस ट्रेलर में आप बखूबी देख सकते हैं। जहां हर नोट, हर कदम और हर दिल की धड़कन शास्त्रीय थिएटर के अंतरंग माहौल में प्रामाणिक रूप से गूंजती है। वास्तव में मंत्रमुग्ध होने, मोहित होने और उमराव जान अदा के शाश्वत आकर्षण को गर्मजोशी से अपनाने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह उत्तरी अमेरिका की शोभा बढ़ाने वाला है। मालूम हो कि यह शो 2 घंटे 20 मिनट का होने वाला है और यह उत्तरी अमेरिका के 10 शहरों में प्रस्तुत किया जाने वाला है।

यहाँ देखे विडियो:

Tags : Neetu Chandra Srivastava

Read More-

ईशा देओल के तलाक से दुखी हैं Dharmendra, कहा- 'मत अलग हो एक बार सोचो'

Allu Arjun ने पुष्पा 3 को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड में 55 साल पूरे होने पर Amitabh Bachchan ने मनाया जश्न

प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला का आर्शीवाद लेने पहुंची Hema Malini

Latest Stories