Boney Kapoor ने Anil Kapoor के साथ झगड़े की अफवाह पर लगाया विराम

फिल्म मेकर बोनी कपूर ने स्पष्ट किया है कि उनकी टिप्पणी कि अनिल कपूर 'नो एंट्री 2' के सीक्वल में मेगास्टार को नहीं लेने के कारण उनसे "नाराज" हैं, को संदर्भ से बाहर लिया गया है.

New Update
Boney Kapoor breaks silence over rumoured feud with Anil Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म मेकर बोनी कपूर ने स्पष्ट किया है कि उनकी टिप्पणी कि अनिल कपूर 'नो एंट्री 2' के सीक्वल में मेगास्टार को नहीं लेने के कारण उनसे "नाराज" हैं, को संदर्भ से बाहर लिया गया है. उन्होंने कहा, ''मैं हैरान हूं कि जब मैंने कहा कि 'अनिल मुझसे नाराज हैं' तो प्रेस ने एक लाइट हार्टेड ह्यूमर पर मुद्दा बनाया. फैक्ट यह है कि मैं जिस फिल्म को मैं बना रहा हूँ, उसमें सलमान (खान) या अनिल नहीं हैं क्योंकि वे दोनों बहुत बिजी स्टार्स हैं. इसलिए, उनके साथ इसे बनाने के बारे में सोचने के बजाय मैंने यंग जनरेशन के साथ सीक्वल बनाने का फैसला किया."

tyrt

उन्होंने आगे कहा, 'यह सोचना कि उनमें से कोई भी मुझसे नाराज हो सकता है क्योंकि वे 'नो एंट्री' के सीक्वल का हिस्सा नहीं हैं, यह पूरी तरह से बेतुका विचार है. नो एंट्री सीक्वल को शायद उनकी जरूरत पड़ी होगी लेकिन उन्हें सीक्वल की जरूरत नहीं है. यह कमेंट साफ साफ सिर्फ ह्यूमर में कहा गया है.”

rjt4lk

बोनी ने कहा कि अनिल "एक बिजी स्टार" हैं, जो "अपने करियर के टॉप पर हैं."

उन्होंने कहा “मुझे पता है कि अगले दो सालों तक अनिल के पास कोई डेट्स नहीं हैं. फिर भी, चूंकि मेरी कमेंट को गंभीरता से लिया गया है, इसलिए मुझे यह स्पष्ट करना चाहिए कि एक पल के लिए भी मैंने यह कमेंट को सीरियसली नहीं कहा. अगर यह कमेंट गलत तरीके से अनिल तक पहुंचा है, जिससे वह दुखी हो सकता है, तो मैं अपने भाई से बात करूंगा और इसे स्पष्ट करूंगा. हम दोनों फिल्म इंडस्ट्री में एक साथ बढ़े हैं, कठिन समय में एक-दूसरे के लिए मौजूद रहे हैं और हम दोनों के बीच यह कभी नहीं बदलेगा."

hgf

काम के मोर्चे पर, अनिल कपूर अब सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म 'सूबेदार' में दिखाई देंगे.

Tags : Boney Kapoor | Anil Kapoor 

Read More:

इस वजह से कैटरीना ने बड़े मियां छोटे मियां को करने से किया था इनकार

Randeep Hooda ने कंगना रनौत-आलिया भट्ट विवाद पर दिया चौंकाने वाला बयान

अमिताभ बच्चन ने पहली बार मुंबई कोस्टल रोड से किया ट्रैवल

कार्तिक की 'भूल भुलैया 3' में माधुरी दीक्षित निभाएंगी ये अहम किरदार

Latest Stories