अमिताभ बच्चन ने पहली बार मुंबई कोस्टल रोड से किया ट्रैवल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह हर दिन फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. इस बीच अमिताभ बच्चन ने पहली बार मुंबई के नए कोस्टल रोड से ट्रेवल किया जिसको लेकर वह काफी हैरान रह गए.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह हर दिन फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. इस बीच अमिताभ बच्चन ने पहली बार मुंबई के नए कोस्टल रोड से ट्रेवल किया जिसको लेकर वह काफी हैरान रह गए.

मुंबई कोस्टल रोड टनल से गुजरने के बाद बिग बी ने शेयर किए अनुभव

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने मुंबई कोस्टल रोड टनल से गुजरने के बाद फैंस के साथ अपने अनुभव शेयर किए हैं. बिग बी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "पहली बार सुरंग में गया - हाजी अली से पहले एंट्री की और मरीन ड्राइव के आधे रास्ते से बाहर निकला .एक चमत्कार". वहीं इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, "सर, हमें सुरंग दिखाने और उसका आनंद लेने का मौका देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद" कोस्टल रोड का निर्माण 12,500 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से किया गया है.दूसरा चरण इस साल मई में आम जनता के लिए खुल जाएगा. बता दें पिछले महीने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने दक्षिण मुंबई में वर्ली और मरीन ड्राइव के बीच तटीय सड़क के पहले चरण का उद्घाटन किया था. 

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी अपनी फिल्मों कल्कि 2898 एडी, सेक्शन 84 और वेट्टैयान की रिलीज़ के लिए तैयार हैं. जहां पहली फ़िल्म नाग अश्विन द्वारा निर्देशित एक विज्ञान-फाई महाकाव्य है, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी भी हैं, वहीं सेक्शन 84 एक कोर्टरूम ड्रामा है जिसका निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है. वेट्टैयान उनकी तमिल डेब्यू फ़िल्म होगी और हम के 33 साल बाद रजनीकांत के साथ फिर से काम करेगी.

Read More:

कार्तिक की 'भूल भुलैया 3' में माधुरी दीक्षित निभाएंगी ये अहम किरदार

चुपके चुपके अजय की शैतान ने चलाया जादू, पार किया 150 करोड़ का आकंड़ा

Tiger: Priyanka Chopra की नई फिल्म टाइगर की रिलीज डेट आई सामने

Maidaan Trailer:अजय देवगन के बर्थडे पर रिलीज हुआ मैदान का फाइनल ट्रेलर

 

Latest Stories