Randeep Hooda ने कंगना रनौत-आलिया भट्ट विवाद पर दिया चौंकाने वाला बयान

ताजा खबर: दिग्गज एक्टर रणदीप हुडा काफी समय से अपनी फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. रणदीप हुड्डा ने कंगना और आलिया के झगड़े के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को गलत तरीके से निशाना बनाया".

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Randeep Hooda

Randeep Hooda

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Randeep Hooda: दिग्गज एक्टर रणदीप हुडा काफी समय से अपनी फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं रणदीप एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर भी है जिन्होंने पहली बार आलिया भट्ट की फिल्म हाइवे को डायरेक्ट किया था. वहीं कुछ सालों पहले कंगना ने आलिया की आलोचना की थी जिसके बाद रणदीप हुड्डा ने आलिया का सपोर्ट किया था. वहीं एक बार फिर अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में रणदीप ने कंगना और आलिया के झगड़े के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को गलत तरीके से निशाना बनाया".

कंगना और आलिया के विवाद पर बोले रणदीप हुड्डा

Randeep Hooda Again REACTS To Kangana Ranaut-Alia Bhatt Feud, Says 'To  Target... Over Things You Did Not Get'

रणदीप हुड्डा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में आलिया भट्ट का एक बार फिल्म सपोर्ट करते हुए कहा, "हाईवे बनाते समय, मैंने आलिया के साथ एक आध्यात्मिक रिश्ता विकसित किया. मुझे नहीं पता कि उनके लिए भी ऐसा ही है या नहीं. यह उन पर निर्भर करता है. मैं केवल अपने लिए ही बोल सकता हूं. मैंने देखा है कि उन्होंने हमेशा कुछ नया करने की कोशिश की है. मैं हकीकत में उनके लिए खड़ा हुआ क्योंकि उन्हें गलत तरीके से निशाना बनाया गया था. कंगना द्वारा एक सहकर्मी को निशाना बनाना 'अनुचित' था.अपने साथी कलाकारों या अपने सहकर्मियों या अपने समुदाय को उन चीज़ों के लिए निशाना बनाना जो आपको नहीं मिलीं, भले ही मुझे लगता है कि आपको इस इंडस्ट्री से बहुत कुछ मिला है, यह बिल्कुल भी उचित नहीं है. मुझे लगा कि मुझे यह करना चाहिए और मैंने ऐसा किया."

जानिए पूरा मामला

When Kangana Ranaut REACTED to being pitted against 'filmy kid' Alia Bhatt: Spare  me this embarrassment | Entertainment News, Times Now

दरअसल, साल 2019 में कंगना रनौत ने आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय में उनके  प्रदर्शन को एवरेज क्लास  कहा था. उन्होंने पैपराज़ी से बातचीत करते हुए कहा था, "मैं शर्मिंदा हूं  गली बॉय के प्रदर्शन में क्या है जो इसे मात दे सके. वही तेज़-तर्रार लड़की. बॉलीवुड की एक उग्र लड़की, महिला सशक्तिकरण और अच्छी एक्टिंग की अवधारणा, कृपया मुझे इस शर्मिंदगी से बचाएं. मीडिया ने फ़िल्मी बच्चों के प्यार को बहुत आगे तक पहुंचा दिया है. औसत दर्जे के काम को बढ़ावा देना बंद करें वरना बार कभी नहीं उठेंगे".

जब रणदीप ने आलिया का किया था सपोर्ट

इसके बाद रणदीप हु्ड्डा ने आलिया का सपोर्ट करते हुए ट्विट करते हुए कहा था, प्यारी आलिया, मुझे बहुत खुशी है कि आप कभी-कभार एक्टर और पुराने पीड़ितों की राय को आप और आपके काम पर प्रभावित नहीं होने दे रहे हैं.. खुद से आगे निकलने के आपके निरंतर प्रयासों के लिए आपको बधाई". इसके बाद आलिया ने रणदीप के समर्थन को स्वीकार करते हुए लिखा, "भिखारिन".

Read More:

अमिताभ बच्चन ने पहली बार मुंबई कोस्टल रोड से किया ट्रैवल

कार्तिक की 'भूल भुलैया 3' में माधुरी दीक्षित निभाएंगी ये अहम किरदार

चुपके चुपके अजय की शैतान ने चलाया जादू, पार किया 150 करोड़ का आकंड़ा

Tiger: Priyanka Chopra की नई फिल्म टाइगर की रिलीज डेट आई सामने

 

 

Latest Stories