कार्तिक की 'भूल भुलैया 3' में माधुरी दीक्षित निभाएंगी ये अहम किरदार

कार्तिक आर्यन की फिल्म  'भूल भुलैया 3' को लेकर थोड़े दिनों पहले खबरें आई थी कि 'भूल भुलैया 3' में माधुरी दीक्षित अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इस बीच अब माधुरी दीक्षित के किरदार से भी पर्दा उठ गया हैं जिसमें वह अहम भूमिका में नजर आएंगी.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Bhool Bhulaiyaa 3

Bhool Bhulaiyaa 3

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म  'भूल भुलैया 3'  (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर काफी बज बना हुआ हैं. इस फिल्म में  विद्या बालन की एंट्री हो चुकी हैं. वहीं थोड़े दिनों पहले खबरें आई थी कि 'भूल भुलैया 3' में माधुरी दीक्षित अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इस बीच अब माधुरी दीक्षित के किरदार से भी पर्दा उठ गया हैं जिसमें वह अहम भूमिका में नजर आएंगी.

भूल भुलैया 3 में माधुरी दीक्षित निभाएंगी अहम किरदार 

आपको बता दें माधुरी दीक्षित फिल्म 'भूल भुलैया 3' से जुड़ गई हैं. 'भूल भुलैया 3' में माधुरी पहली बार चुड़ैल के किरदार में नजर आएंगी. अब फैंस कयास लगा रहे हैं कि विद्या और माधुरी के बीच टकराव हो सकता है.

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

भूल भुलैया 3 की बात करें तो फिल्म में कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित, विद्या बालन के अलावा तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. यह एक हॉरर कॉमेडी होगी और इस फिल्म का निर्देशन भी बज्मी ही करेंगे उन्होंने ही फिल्म पहले दो भागों का निर्देशन भी किया. फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं. वहीं, टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म का तीसरा पार्ट 2024 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

Read More:

चुपके चुपके अजय की शैतान ने चलाया जादू, पार किया 150 करोड़ का आकंड़ा

Tiger: Priyanka Chopra की नई फिल्म टाइगर की रिलीज डेट आई सामने

Maidaan Trailer:अजय देवगन के बर्थडे पर रिलीज हुआ मैदान का फाइनल ट्रेलर

Ajay Devgn Birthday: अजय देवगन के बेस्ट फेमस डायलॉग्स

 

Latest Stories