Laughter Chefs Unlimited Entertainment एक आनंददायक ट्विस्ट लेकर आया

नए हफ़्ते की शुरुआत करते हुए ‘लाफ्टर शेफ़्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ ने अपने मस्ती भरे एपिसोड की धमाकेदार शुरुआत की है। भारत का सबसे पसंदीदा और मनोरंजक शो दर्शकों को आश्चर्यचकित करने...

New Update
Laughter Chefs Unlimited Entertainment एक आनंददायक ट्विस्ट लेकर आया
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नए हफ़्ते की शुरुआत करते हुए ‘लाफ्टर शेफ़्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ ने अपने मस्ती भरे एपिसोड की धमाकेदार शुरुआत की है। भारत का सबसे पसंदीदा और मनोरंजक शो दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है, बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार सुनील शेट्टी, जिन्हें प्यार से ‘अन्ना’ के नाम से जाना जाता है, का स्वागत करके, जो होस्ट भारती सिंह से किया वादा पूरा करने आए हैं। उनका दिल छू लेने वाला पुनर्मिलन देखें, क्योंकि सुनील शो में अपना करिश्मा और गर्मजोशी लेकर आए हैं, जिससे हंसी और स्वादिष्ट पलों से भरपूर एक ऐसा एपिसोड तैयार हुआ है जो एक स्थायी छाप छोड़ देगा।

दस

सुनील शेट्टी के आने से इस एपिसोड में अन्ना का खास अंदाज देखने को मिलेगा। हमेशा आकर्षक दिखने वाले सुनील शेट्टी न केवल शो में आने का अपना वादा पूरा करेंगे, बल्कि भारती के लिए खुद फिल्टर कॉफी भी बनाएंगे, जिसे वे अपनी छोटी बहन मानते हैं। बदले में भारती मेहमान के अनुरोध पर मेदु वड़ा बनाती हैं। सुनील शेट्टी मेदु वड़ा और सांभर बनाने में पंजाबी और दक्षिण भारतीय स्वादों के अनूठे मिश्रण के लिए उनकी प्रशंसा करते हैं। इस एपिसोड में कलर्स के आगामी शो ‘मिश्री’ के कलाकार श्रुति बिष्ट, मेघा चक्रवर्ती और नमिश तनेजा भी शामिल हैं। कलाकार मशहूर हस्तियों के साथ दिल को छू लेने वाले पल साझा करते हैं और अपने ‘रिश्तों की मिठाइयों’ से इस अवसर की गर्मजोशी को और बढ़ाते हैं। एक मजेदार बातचीत में, नमिश तनेजा ने सुनील शेट्टी से अपना मशहूर डायलॉग सुनाने का आग्रह किया और सुनील शेट्टी ने अपना डायलॉग मिश्री को इस तरह समर्पित किया कि उन्होंने कहा, "मिश्री मैं तुम्हें भूल जाऊं ये हो नहीं सकता, और तुम मुझे भूल जाओ ये मैं होने नहीं दूंगा।"

l

रविवार के एपिसोड में वीकेंड को और भी मजेदार बनाने के लिए, मशहूर हस्तियों के परिवार भी शामिल हुए, जिन्होंने अपना समर्थन दिखाने के लिए इकट्ठा हुए। विक्की जैन की माँ और भाभी, निया शर्मा की माँ और अर्जुन बिजलानी की पत्नी अपने कुकिंग स्टेशन पर भाग लेती हैं, मार्गदर्शन प्रदान करती हैं जबकि शेफ हरपाल सिंह उन्हें अपने प्रियजनों के साथ खाना पकाने के लिए तीन मिनट का समय देते हैं। इस दौरान, विक्की की माँ और अंकिता लोखंडे के बीच एक खास रिश्ता विकसित होता है, क्योंकि अंकिता उनके निर्देशों का बारीकी से पालन करती हैं। इसके अलावा, कृष्णा सलमान खान की नकल करके और विक्की की भाभी को चिढ़ाकर सभी का मनोरंजन करते हैं, जो उनके शांत व्यवहार और बिग बॉस में उनके जीवंत व्यक्तित्व के बीच के अंतर को उजागर करता है।

l

‘अन्ना एंड फैमिली स्पेशल’ में हंसी और स्वादिष्ट व्यंजनों से भरपूर एपिसोड के लिए तैयार हो जाइए! यह देखने का मौका न चूकें कि सप्ताह के लाफ्टर शेफ का ताज किसे पहनाया जाएगा। राजधानी बेसन, स्पेशल पार्टनर विम लिक्विड, कुकिंग पार्टनर सिल्वर कॉइन आटा और किचन पार्टनर केंट स्मार्ट शेफ एप्लायंसेज द्वारा संचालित 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' देखें हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सिर्फ कलर्स पर।

yht

iu

Read More:

Kalki 2898 AD से राम गोपाल वर्मा का कैमियो ऑनलाइन हुआ लीक

Nitin Mukesh: जब लता मंगेशकर की वजह से चमकीं थी नितिन मुकेश की किस्मत!

Bigg Boss OTT 3 से बाहर होने पर नीरज गोयत का फर्स्ट रिएक्शन आया सामने

रणवीर शौरी ने एक्स वाइफ कोंकणा शर्मा संग रिश्ते पर की बात!

Latest Stories