रणवीर शौरी ने एक्स वाइफ कोंकणा सेन संग रिश्ते पर की बात!

रियलिटी शोज़: Bigg Boss OTT 3 रणवीर शौरी इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. वहीं शो के नए एपिसोड में वह अपनी पूर्व पत्नी कोंकणा सेन शर्मा और बेटे के बारे में बात करते नजर आए.

New Update
Ranvir Shorey
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट रणवीर शौरी इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. शरु से ही एक्टर फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं. वहीं शो के नए एपिसोड में वह अपनी पूर्व पत्नी कोंकणा सेन शर्मा और अपने बेटे के बारे में बात करते नजर आए.

रणवीर शौरी ने अपने बच्चे को लेकर कही ये बात

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट अरमान मलिक और रणवीर शौरी ने अपने परिवार की गतिशीलता के बारे में बताया. रणवीर ने कहा, "घर पर तो अकेला मैं ही हूं, मतलब मेरा बेटा आधा समय मेरे साथ होता है. आधा समय अपनी मां के साथ और आधा समय मेरे साथ. मतलब बच्चे के लिए जो होता है उतना ही." 

पर्सनल लाइफ को लेकर बोले रणवीर

Ranvir Shorey said - No character gets completely out of mind, it leaves  some part of himself | भास्कर इंटरव्यू: रणवीर शौरी ने कहा-कोई कैरेक्टर पूरी  तरह जेहन से बाहर नहीं निकलता,

वहीं जब अरमान मलिक ने रणवीर शौरी से पूछा कि क्या वह किसी और को अपने जीवन में आने देने के लिए तैयार हैं, तो एक्टर ने जवाब दिया, "मैं अपने जीवन में बहुत खुश हूं और उससे भी ज्यादा मैं संतुष्ट हूं. मुझे नहीं लगता कि मैं अभी किसी रोमांटिक रिश्ते में आने के लिए तैयार हूं. मैं अपने काम में इतना खो जाता हूं कि मुझे किसी और चीज के लिए समय नहीं मिलता".

साल 2010 में रणवीर शौरी ने की थी कोंकणा सेन  से शादी

कानूनी रुप से अलग हुए कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी, अब रहेंगे दोस्त बनकर

रणवीर शौरी ने सितंबर 2010 में कोंकणा सेन से शादी की और मार्च 2011 में बेटे हारून के माता-पिता बने. हालाँकि, दोनों जल्द ही अलग हो गए. दोनों ने रजत कपूर की 2006 में निर्देशित मिक्स्ड डबल्स, अनिल मेहता की 2007 की डांस फिल्म आजा नचले और अनंत महादेवन की 2015 की पीरियड फिल्म गौर हरी दास्तान में स्क्रीन स्पेस साझा किया है.

Bigg Boss OTT 3, Ranvir Shorey, Konkona Sen Sharma

Read More:

Kalki 2898 AD में कैमियो करते दिखे विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान!

Varun Dhawan की Baby John हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

करीना कपूर स्टारर क्रू को लेकर शर्मिला टैगोर ने शेयर किए अपने विचार

कमल हासन ने शाहरुख को लेकर किया खुलासा, कहा- 'हे राम के लिए कोई फीस..'

Latest Stories