दीपिका ने रणवीर के साथ अन्य को किया डेट, ट्रोल किए जाने पर हुमा ने कहा

एंटरटेनमेंट - कॉफ़ी विद करण में कैज़ुअल डेटिंग पर दीपिका पादुकोण की टिप्पणी के लिए ट्रोल किए जाने पर हुमा कुरेशी ने इस बात पर प्रतिक्रिया दी.

New Update
Deepika

 एंटरटेनमेंट : पिछले साल कॉफ़ी विद करण 8 में एक उपस्थिति के दौरान, दीपिका पादुकोण ने कहा था कि उनके और रणवीर सिंह के बीच उनके रिश्ते की शुरुआत में कोई 'वास्तविक प्रतिबद्धता' नहीं थी, और जब तक उनकी सगाई नहीं हो जाती, तब तक उन्हें अन्य लोगों से मिलने की 'तकनीकी रूप से अनुमति' थी. ऑल अबाउट ईव के साथ पॉडकास्ट आफ्टरहॉर्स पर इन दिनों किसी भी चीज के लिए ट्रोल किए जा रहे अभिनेताओं पर चर्चा करते हुए, हुमा दीपिका के बचाव में सामने आईं. 

Huma Qureshi Defends Deepika Padukone Over Viral Comment On Dating -  Republic World

हुमा कुरेशी ने ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट

हुमा से पूछा गया कि 'दीपिका पादुकोण को सिर्फ यह कहने के लिए बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है कि वह लोगों को डेट कर रही हैं।' हुमा ने जवाब दिया, "अब क्या बोल सकते हैं, कुछ नहीं बोल सकते हैं। हास्यास्पद। इसके (लोगों के साथ डेटिंग) बारे में सामान्य रहें। समस्या क्या है? नहीं, लेकिन हम (सेलेब्रिटीज) एक तरह की स्वादिष्ट चीज पेश करने वाले हैं जिसकी वे (ट्रोल्स) उम्मीद कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि यह क्या है; मुझे नहीं लगता कि किसी को पता है कि यह क्या है। हां, लेकिन हम भी इस ट्रोलिंग संस्कृति में हैं . हर किसी को ट्रोल करें। काले कपड़े पहनने वाले लोगों को ट्रोल करें, काला न पहनने वाले लोगों को ट्रोल करें। आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है?" 

huma qureshi support deepika padukone and actress slammed the trollers  -Deepika Padukone के सपोर्ट में उतरीं हुमा कुरैशी, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को  दिया करारा जवाब | बॉलीवुड News, Times ...
खुद को होने वाली ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए हुमा ने कहा, ''मैं इसे पढ़ती भी नहीं हूं. मेरे पास इसके लिए कोई धैर्य नहीं है, मेरे पास इसके लिए कुछ भी नहीं है. मुझे अपने जीवन के 15 मिनट किसी हारे हुए व्यक्ति द्वारा मेरे जीवन विकल्पों के खंडन को पढ़ने में क्यों बर्बाद करना चाहिए? मुझे सचमुच कोई दिलचस्पी नहीं है. लेकिन मुझे लगता है कि जो लोग ऐसा करते हैं वे नाखुश जगह से आते हैं. इसलिए, मुझे उनके लिए बुरा लगता है.” 

रणवीर और दीपिका के प्रोजेक्ट 

दीपिका की डेटिंग लाइफ पर उठे सवालों पर Huma Qureshi ने दिया करारा जवाब, कही  ये बात | Huma Qureshi gave a befitting reply to the questions raised on  Deepika's dating life,

काम के मोर्चे पर, रणवीर सिंह फरहान अख्तर की इसी नाम की लोकप्रिय फिल्म फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में डॉन की प्रतिष्ठित भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्टर ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की जगह ली है, जिन्होंने 2006 और 2011 की हिट एक्शन थ्रिलर में डॉन की भूमिका निभाई थी.
जहां तक दीपिका की बात है तो वह फिलहाल फाइटर की सफलता का आनंद ले रही हैं. 25 जनवरी को रिलीज हुई फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देने के इर्द-गिर्द घूमती है. 

Read More:

रवीना टंडन ने मुंबई में पिता रवि टंडन के नाम पर रखा चौक का नाम 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories