Crakk trailer: विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल आए  आमने- सामने!

ताजा खबर - विद्युत जामवाल अगली बार क्रैक में वही काम करते नजर आएंगे, जो वह सबसे अच्छा करते हैं - हाई-ऑक्टेन एक्शन। क्रैक का ट्रेलर जारी किया गया, जिसमें विद्युत और अर्जुन रामपाल के साहसी स्टंट दिखाए हैं.

New Update
Crakk trailer

 ताजा खबर : विद्युत जामवाल का नाम जब एक्शन की बात आती है तो जरुर आता है. एक्टर ने अपनी बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म क्रैक- जीतेगा तो जिएगा के ट्रेलर में कुछ हैरतअंगेज स्टंट दृश्य पेश किए हैं. जिसे देख आप उनके एक्शन का पता लगा सकते है.

ट्रेलर के बारे में

ट्रेलर की शुरुआत दो भाइयों द्वारा किए गए वादे से होती है क्योंकि वे 'मैदान' नामक एक मायावी एक्शन गेम में प्रवेश करने और इसे जीतने का सपना देखते हैं. इनमें से एक भाई का किरदार विद्युत ने निभाया है और ट्रेलर से पता चलता है कि उसका भाई लापता हो गया था. अर्जुन रामपाल को इस गेम का मालिक बताया गया है, जहां उन्होंने घोषणा की है कि नियम और कानून उनके द्वारा बनाए गए हैं. “आपने अब खेल से शादी कर ली है. इसलिए कृपया इस रिश्ते में शाही रहें,'' उन्होंने आगे कहा.

 
फिल्म में नोरा फतेही विद्युत की प्रेमिका की भूमिका में हैं, जबकि एमी जैक्सन कुछ एक्शन दृश्यों में नजर आ रही हैं, जिससे पता चलता है कि वह शायद दूसरे भाई के साथ जो हुआ उसकी सच्चाई जान रही हैं. ट्रेलर में विद्युत को गेम में आमने-सामने देखा गया है जिसमें कुछ ज़बरदस्त एक्शन सेट शामिल हैं, जहां वह एक चलती गाड़ी से कूदते हुए और कई गुंडों से लड़ते हुए दिखाई देते हैं.

 फिल्म के बारे में 

फिल्म क्रैक: जीतेगा तो जिएगा का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है, और विद्युत जामवाल और अब्बास सैय्यद द्वारा निर्मित है. आदित्य दत्त, रेहान खान, सरीम मोमिन और मोहिंदर प्रताप सिंह ने फिल्म की पटकथा लिखी है, जो 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags : Crakk trailer 

Latest Stories