दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नन्सी के बीच बुनाई करने कोशिश की, देखें यहां

एंटरटेनमेंट : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, जो अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, उन्होंने फैंस के साथ सिलाई कढ़ाई का आनंद लेते हुए एक तस्वीर शेयर की है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Deepika Padukone
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 एंटरटेनमेंट : बॉलीवुड एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. एक्ट्रेस इस समय में लंबी और छोटी सिलाई कढ़ाई में अपना हाथ आजमा रही हैं. उन्होंने अपने फैंस को इसकी एक झलक दी. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लाल गुलाब का गुलदस्ता बनाने के अपने प्रयास की एक तस्वीर शेयर की.

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया बुनाई की फोटो 

उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, "उम्मीद है कि मैं पूरा संस्करण साझा कर पाऊंगी!" फैंस  ने एक्ट्रेस को उनके मनमोहक पोस्ट के लिए प्यार और सराहना की बौछार करने में देर नहीं लगाई. एक यूजर ने कहा, ''वह अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर का आनंद ले रही हैं. मैं आपके लिए बहुत खुश हूं मेरी प्रतिभाशाली मम्मा! अपनी गर्भावस्था के चरण के दौरान ये पाठ्येतर गतिविधियाँ करते रहें. यह आपके साथ-साथ बच्चे के लिए भी अच्छा है.” एक अन्य ने कहा, "मेरी फैशन डिजाइनर, मम्मा!" इस बीच, श्वेता बच्चन ने दिल वाली आंखों वाली इमोजी बनाई.

हाल ही में, दीपिका ने अपने प्यारे पति द्वारा क्लिक की गई अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में, कैमरे से दूर देखते हुए, वह मुस्कुराती हुई अपनी पीठ पर अपना बीच टैन दिखा रही थी. दीपिका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "(सनशाइन इमोजी) @रणवीरसिंह." दीपिका ने ग्रे टैंक टॉप पहना था और कंधे पर सफेद टोट बैग रखा हुआ था. उसने अपने बालों को साफ-सुथरे जूड़े में बांधा हुआ था और सूरज की रोशनी में पोज़ देते हुए वह दीप्तिमान दिख रही थी.

यहां देखें पोस्ट :

दीपिका ने इस साल फरवरी में अपनी प्रेग्नन्सी की घोषणा की थी जब उन्होंने एक मनमोहक पोस्टर शेयर किया था जिस पर "सितंबर 2024" लिखा था. पोस्टर में बॉर्डर के रूप में बच्चों के कपड़े, खिलौने और गुब्बारे भी थे. दीपिका और रणवीर की शादी को अब पांच साल से ज्यादा हो गए हैं.

प्रेग्नन्सी की घोषणा दीपिका के उस बयान के कुछ सप्ताह बाद हुई, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह रणवीर के साथ बच्चे पैदा करना चाहती हैं. एक्ट्रेस  वोग सिंगापुर से बात कर रही थीं जब उन्होंने कहा, “रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं. हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे."

Deepika Padukone pregnancy

Read More:

राजकुमार राव स्टारर Vicky Vidya Ka Woh Wala Video इस डेट को होगी रिलीज

भूल भुलैया 3 मे विद्या बालन-माधुरी दीक्षित के बीच होगा डांस मुकाबला?

बिग बॉस 17 के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का हुआ ब्रेकअप?

ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी में अपनी भूमिका के लिए मीना कुमारी से ली प्रेरणा

Latest Stories