बिग बॉस 17 के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का हुआ ब्रेकअप?

ताजा खबर : टेलीविजन कलाकार समर्थ जुरेल और ईशा मालविया की ब्रेक-अप की अफवाहों उड़ रही हैं. लेकिन इन दोनों ने अपने ब्रेक-अप की अफवाहों पर कोई बयान नहीं दिया है.

New Update
isha samarth.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : टेलीविजन एक्ट्रेस ईशा मालविया और समर्थ जुरेल ने ब्रेकअप की अफवाहें उड़ा दी हैं. बिग बॉस 17 के सितारों ने कथित तौर पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. इसने नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या वे अब साथ नहीं हैं.

ईशा और समर्थ की ब्रेकअप की अफवाहें!

ईशा और समर्थ द्वारा सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो करने की खबर सुर्खियां बनते ही कई यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी. एक नेटिज़न्स ने जुरेल पर कटाक्ष किया और लिखा, “चिंटू के लिए दुख हो रहा है… बेचारा थप्पड़ भी फोकट में खा लिया.” एक अन्य ने कहा, “ये तो होना ही था.”

क्या समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय हुए अलग? वैलेंटाइन डे पर एक्टर के इस पोस्ट  से मिला हिंट - India TV Hindi

 समर्थ और ईशा से संपर्क किया लेकिन दोनों ने अपने कथित ब्रेक-अप पर कमेन्ट करने से इनकार कर दिया.

समर्थ जुरेल और ईशा मालविया की पहली मुलाकात उनके शो उडारियां के सेट पर हुई थी. इस शो में अभिषेक कुमार भी मुख्य भूमिका में थे. ईशा पहले अभिषेक को डेट कर रही थीं. दोनों ने बिग बॉस 17 के घर में एक साथ प्रवेश किया और खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप बहुत ही खराब तरीके से हुआ. बाद में, समर्थ ने सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया और खुलासा किया कि वह ईशा के वर्तमान प्रेमी थे.

Isha Malviya Samarth Jurel breakup Ankita Lokhande says this

यह पहली बार नहीं है कि ईशा मालविया और समर्थ जुरेल ने ब्रेकअप की अफवाहें उड़ाई हैं. इस साल की शुरुआत में भी, समर्थ ने वेलेंटाइन डे पर सभी को चिंतित कर दिया था जब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गुप्त नोट शेयर किया था. उन्होंने उन लोगों पर कटाक्ष किया जो बहुत अधिक "व्यस्त" होने का दिखावा करते हैं और जिनके पास अपने "अपने लोगों" से मिलने का समय नहीं है. हालांकि समर्थ ने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन इसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था कि क्या वह और ईशा अब एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं.

हालांकि, बाद में समर्थ ने अपनी एक और इंस्टाग्राम स्टोरी से ईशा से ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज कर दिया. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह ईशा का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. एक्टर ने एक लाल दिल वाला इमोजी छोड़ा क्योंकि उन्होंने कहा की कि दोनों एक साथ हैं.अब उनकी  ब्रेकअप की अफवाहें पर भी दोनों में से किसी ने कुछ बयान नहीं दिया हैं. 

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories