राजकुमार राव स्टारर Vicky Vidya Ka Woh Wala Video इस डेट को होगी रिलीज

ताजा खबर : राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म हमें 90 के दशक के रहस्यमय युग में वापस ले जाएगी. यह एक रेट्रो रिकॉल का उदाहरण है और एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होने का वादा करता है.

New Update
Rajkumar Rao starrer Vicky Vidya Ka Woh Wala
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. वो 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' नामक फिल्म में नजर आएंगे. राजकुमार राव ने आज पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की. रेट्रो ड्रामा 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी. 

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “एक रेट्रो पुरानी यादों वाली यात्रा के लिए कमर कस लें! *11 अक्टूबर 2024* को आ रहे #VickyVidyaKaWohWalaVideo में आपको एक आनंदमय यात्रा पर ले जाने के लिए उत्साहित हूं.'' पोस्टर में केवल 97% पार्विक लिखा हुआ फिल्म का शीर्षक दिखाया गया है. यह फिल्म हमें 90 के दशक के रहस्यमय युग में वापस ले जाएगी. यह एक रेट्रो रिकॉल का उदाहरण है और एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होने का वादा करता है. विक्की विद्या का वो वाला वीडियो भूषण कुमार टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित है.

यहां देखें वीडियो:

 

वहीं राजकुमार राव जल्द ही जान्हवी कपूर के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगे. रूही के बाद वे दूसरी बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. 14 अप्रैल को, केजेओ ने फिल्म के साथ अपना संबंध व्यक्त किया और खुलासा किया कि यह अब पहले घोषित 19 अप्रैल की तारीख के बजाय 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उनकी पोस्ट में लिखा है, “कुछ फिल्में सिर्फ कहानियों से कहीं अधिक हैं... वे सेल्युलाइड प्रेम से कहीं अधिक हैं... वे दर्शकों से सपनों के बारे में बात करती हैं और कितनी बार हमारे सबसे करीबी लोग हमारे सपनों के रास्ते में आ सकते हैं.. श्रीमान और श्रीमती माही असाधारण रूप से हमारे दिलों के करीब हैं.. और हम सोमवार को आपके साथ अपने अभियान डिजाइन साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते... लेकिन अभी हमारे पास रिलीज की तारीख है!!! 31 मई 2024!!! आपके नजदीक एक सिनेमाघर में!”

तृप्ति ने वर्ष 2017 में कॉमेडी फिल्म 'पोस्टर बॉयज़' से अपनी शुरुआत की और अन्विता दत्त की अलौकिक ड्रामा फ्लिक 'बुलबुल' और पीरियड फिल्म 'काला' में अपने अभिनय से पहचान हासिल की. वह अगली बार बैड न्यूज में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 19 जुलाई 2024 को रिलीज हो रही है.

Tags : Vicky Vidya Ka Woh Wala Video

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories