भूल भुलैया 3 मे विद्या बालन-माधुरी दीक्षित के बीच होगा डांस मुकाबला?

ताजा खबर : डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 में कार्तिक के साथ त्रिपती डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी.

New Update
 Vidya Balan Madhuri Dixit
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 में डर और कॉमेडी के साथ-साथ डांस का भी तगड़ा तड़का देखने को मिल सकता है. अक्षय कुमार स्टारर भूल भुलैया और कार्तिक की भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद अब इसका तीसरा इंस्टॉलमेंट बड़े पर्दे पर आने वाला है. इस फ्रेंचाइजी में विद्या बालन की वापसी ने पहले ही उत्साह बढ़ा दिया है और ऐसा लग रहा है कि मेकर्स अपने एक्टर्स का पूरा इस्तेमाल करना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में माधुरी दीक्षित भी अहम भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं. इस बीच दावा किया जा रहा है कि फिल्म के निर्माता माधुरी और विद्या के बीच डांस के मुकाबले की तैयारी कर रहे हैं. 

'आमी जे तोमार' गाने पर होगा आमना-सामना

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विद्या बालन और माधुरी दीक्षित डांस का होगा आमना-सामना. दोनों ही मशहूर अदाकाराओं के बीच जबरदस्त डांस कॉम्पिटिशन देखने को मिलेगा. मेकर्स ने दोनों के फेस ऑफ के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. दावा किया जा रहा है कि दोनों 'आमी जे तोमार' गाने पर परफॉर्म करेंगी. मीडिया सूत्रों की मानें तो इस गाने की कोरियोग्राफी चल रही है.

Bhool Bhulaiyaa 3 After Vidya Balan Madhuri Dixit Joins Anees Bazmee Film  Also Starrer Kartik Aaryan - Amar Ujala Hindi News Live - Bhool Bhulaiyaa  3:दो भूतनियों का सामना करेंगे रूह बाबा,

'रूह बाबा' के साथ होगी विद्या और माधुरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस गाने को फिल्म के सभी मुख्य किरदारों को ध्यान में रखकर फिल्माया जाएगा. कहा जा रहा है कि इस गाने में माधुरी दीक्षित और विद्या बालन के साथ 'रूह बाबा' यानी कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे. हालांकि, इस बारे में निर्माताओं की तरफ से अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है.

भूल भुलैया 3 के बारे में 

डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक के साथ त्रिपती डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित जैसे कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. 

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories