देलबर आर्य और रजनीश दुग्गल का नया छू लेने वाला गाना 'रब्बा' हुआ रिलीज़

संगीत उद्योग की गतिशील जोड़ी देलबर आर्य और रजनीश दुग्गल ने अपने नए सॉन्ग रिलीज "रब्बा" के साथ एक बार फिर से धमाल मचा दिया है. यह गाना आकर्षक प्रेम कहानी का वर्णन करता है जो सीमाओं और चुनौतियों से परे है,

New Update
hyjk

संगीत उद्योग की गतिशील जोड़ी देलबर आर्य और रजनीश दुग्गल ने अपने नए सॉन्ग रिलीज "रब्बा" के साथ एक बार फिर से धमाल मचा दिया है. यह गाना आकर्षक प्रेम कहानी का वर्णन करता है जो सीमाओं और चुनौतियों से परे है, बिना शर्त प्यार और अटूट समर्थन को प्रस्तुत करता है. 

gtr

uo

ytu

[op

"रब्बा" की कहानी दो प्रेमियों के बीच बिना शर्त प्यार के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक-दूसरे के प्रति गहराई से प्रतिबद्ध हैं. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब लड़की यानि देलबर, उनके प्रेमी यानि रजनीश दुग्गल से अपना रिश्ता तोड़ देती है अपनी शादी का कार्ड देकर. यह बात रजनीश को समाज नही आती की उसके सात क्या हो रहा है और वो पागल हो जाता है उसके याद में जब  एक दिन उसके अलमारी में से दिलबर को कैंसर होने के डाक्यूमेंट्स मिलते है. 

09u

0[

ip

[o[

विदेशी स्थानों पर फिल्माया गया, बेहतरीन प्राकृतिक दृश्य के साथ, यह गाना निश्चित रूप से आपको कहानी से बांधे रखेगा. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती यह आगे बताया जाता है की देलबर कैंसर से पीड़ित होती है और यह बात सुनकर रजनीश हिल जाते है और उनका सात छोड़ने के बदले उनके पास जाकर उनको अपनाते है. डर से पीछे हटने या निराशा में मुंह मोड़ने के बजाय, रजनीश दुग्गल का चरित्र अपनी प्रेमिका के साथ खड़ा होना चुनता है, उसे अपना अटूट समर्थन और बिना शर्त प्यार देता है.

gf

अपने किरदार और अपने गाने के बारे में देलबर आर्य कहते हैं,

''मेरा किरदार बहुत भावुक है. बाहर से वह खुद को बहुत मजबूत और स्वार्थी दिखाती है, लेकिन असल में वह बहुत केयरिंग इंसान है और किसी और की खुशी के लिए चुपचाप खुद को कुर्बान कर देती है.'' किरदार यह संदेश देने की कोशिश करता है कि चाहे आप किसी भी परिस्थिति में हों, आपको सब कुछ अकेले नहीं करना है. केवल इसलिए अपना बलिदान न दें कि दूसरे व्यक्ति को अच्छा या खुश महसूस करना चाहिए. यदि आप ऐसी स्थिति में हैं जहां आपको इसकी आवश्यकता है पूछने में मदद करें और खुद को पहले स्थान पर रखें!"

गाने को ट्रेस मॉन्स्ट्रुओ के यूट्यूब हैंडल पर रिलीज किया गया है, गाने का निर्देशन सुमन गुहा ने किया है. इस खूबसूरत गाने की धुन रचना और गीत स्वरत चक्रवर्ती द्वारा दिए गए हैं.

Tags : Delbar Arya and Rajneesh Duggal | Rajneesh Duggal 

Read More:

SSR Case: बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ  LOC रद्द की!

बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे-अब्दु रोज़िक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे! 

सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही TV एक्ट्रेस डॉली सोही अस्पताल में हुई भर्ती

प्लास्टिक बैग से पुरुषों की तुलना पर कंगना ने की ट्विंकल की आलोचना 

Latest Stories