Delbar Arya ने Imtiaz Ali की Chamkila को दिया ट्रिब्यूट

डेलबार आर्य बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक प्रेरणादायक नाम है, अभिनेत्री हमेशा विभिन्न कहानी कहने वाली फिल्मों और बायोपिक फिल्मों से आश्चर्यचकित रही है जो दर्शकों के दिमाग में अमिट छाप छोड़ती है और ऐसी ही एक फिल्म...

New Update
kujh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

डेलबार आर्य बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक प्रेरणादायक नाम है, अभिनेत्री हमेशा विभिन्न कहानी कहने वाली फिल्मों और बायोपिक फिल्मों से आश्चर्यचकित रही है जो दर्शकों के दिमाग में अमिट छाप छोड़ती है और ऐसी ही एक फिल्म जिसने अभिनेत्री के दिमाग को उड़ा दिया था वह थी इम्तियाज अली की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म चमकीला जिसमें दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा ने अभिनय किया था.

Chamkila teaser Out: फैंस को पसंद नहीं आ रहा फिल्म में दिलजीत दोसांझ का ये लुक!

डेलबार को हाल ही में प्रसिद्ध फिल्म निर्माता इम्तियाज आलिया ने फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया था, जहां अभिनेत्री ने इम्तियाज के साथ उत्कृष्ट कृति देखी. इम्तियाज अली को मानव मानस में गहराई से उतरने और दुनिया भर के दर्शकों के बीच गूंजने वाली कहानियां बुनने की अपनी आदत के लिए जाना जाता है, और ऐसा ही एक अब "चमकिला" के साथ है. फिल्म, जो प्रतिष्ठित पंजाबी कलाकार, चमकीला के जीवन और विरासत पर प्रकाश डालती है, ने कच्ची भावनाओं और अनफ़िल्टर्ड सच्चाई के मार्मिक चित्रण से डेलबार को मंत्रमुग्ध कर दिया.

lokl

डेलबार खुद को फिल्म और सभी की प्रशंसा करने से नहीं रोक सकीं. अभिनेत्री ने कहा,

"यह एक प्रेरणादायक कहानी थी. इम्तियाज सर को सलाम कि उन्होंने पंजाब के ऐसे अनूठे कलाकार को देखा और उसे पूरे भारत के लिए पुनर्जीवित किया. चमकीला का परिचय कराने और हमें कलाकार के रूप में प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद."

उन पहलुओं में से एक जो वास्तव में डेलबार आर्य के साथ प्रतिध्वनित होता था, वह आत्मा-प्रेरक संगीत था जो फिल्म के हर फ्रेम में व्याप्त था. "ए.आर. रहमान सर ने प्रामाणिक पंजाबी संगीत की भावना और चमकीला की आत्मा को पूरी तरह से मूर्त रूप दिया है. प्रत्येक ट्रैक और पृष्ठभूमि संगीत के साथ, आप लगातार रोंगटे खड़े हो जाते हैं."

हालाँकि, यह दिलजीत दोसांझ का चमकीला का किरदार था जिसने डेलबार आर्य को आश्चर्यचकित कर दिया. वह कहती हैं, "दिलजीत दोसांझ आज चमकीला को जी रहे हैं, सांस ले रहे हैं, गा रहे हैं, मूल रूप से उसका चित्रण कर रहे हैं जैसे कि चमकीला वास्तव में जीवित है, किसी बिंदु पर, उन्होंने दर्शकों के लिए रेखाओं को इस हद तक धुंधला कर दिया है कि हम स्तब्ध हो गए हैं और संदेह करने लगे हैं कि क्या चमकीला वास्तव में अब जीवित नहीं है. वह आज एक जीवित इंसान के रूप में चमकीला का सच्चा अवतार हैं, मानो दिलजीत दोसांझ में सचमुच चमकीला की आत्मा ने आकार ले लिया हो."

;'[

lk;

डेलबार वर्तमान में पीआर, तू हो, तू होवेन मैं होवन और अब दमदा जैसी फिल्मों में प्रमुख हिट देकर पंजाबी फिल्म उद्योग में ऊंचाइयों को छू रहे हैं. पॉलीवुड इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाली यह अभिनेत्री वास्तव में चमकीला से मेल खाती है. इम्तियाज अली के साथ डेलबार की मुलाकात और सिनेमाई अनुभव उन्हें प्रदान किया गया है और यह कहानी कहने की स्थायी शक्ति और सिनेमा के जादू के प्रमाण के रूप में कार्य करता है. इसके अलावा अभिनेत्री वर्तमान में बिग बॉस ओटीटी फेम प्रतीक सहजपाल के साथ अपने हाल ही में रिलीज हुए हार्टब्रेक एंथम सॉन्ग काबिल की सफलता का आनंद ले रही हैं.

loij

Tags : Chamkila | amar singh chamkeela | Imtiaz Ali On Diljit Dosanjh | Imtiaz Ali | Imtiaz Ali Movies | Delbar Arya

Read More:

Kannappa: अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू और मोहन बाबू से की मुलाकात

अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे Kapil Sharma

Latest Stories