वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे Kapil Sharma

नवरात्रि के पावन अवसर पर कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा आशीर्वाद लेने वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. यहीं नहीं कपिल शर्मा का मंदिर में दर्शन करने के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा हैं. 

New Update
 Kapil Sharma
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: इन दिनों पूरी दुनिया में नवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है और ऐसे में भक्त बड़ी संख्या में मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए दुर्गा मंदिरों में आते हैं.वहीं नवरात्रि के पावन अवसर पर कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा आशीर्वाद लेने वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. यहीं नहीं कपिल शर्मा का मंदिर में दर्शन करने के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा हैं. 

 कपिल शर्मा ने लिया मां वैष्णो देवी का आर्शीवाद

आपको बता दें कपिल शर्मा सोमवार, 15 अप्रैल 2024 को नवरात्रि के पावन अवसर पर आशीर्वाद लेने वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे. वहीं  कपिल का एक वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह लाल और क्रीम रंग का प्रिंटेड कुर्ता पायजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं. यहीं नहीं वीडियो में उन्हें फैंस के साथ सेल्फी क्लिक कराते हुए देखा जा सकता हैं.

कपिल शर्मा ने वैष्णो देवी में गाया दिव्य भजन


कपिल शर्मा के एक फैन हैंडल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में भजन तूने मुझे बुलाया शेरावालिए भी गाया.इस दौरान कपिल शर्मा ने प्रिंटेड कुर्ता-पायजामा पहना था. वहीं कपिल शर्मा के साथ उनकी पत्नी गिन्नी और बेटी अनायरा भी दिखीं. वीडियो में वह 'जय माता दी' का नारा लगाते हुए सभी का अभिवादन करते नजर आए.

कपिल शर्मा का वर्कफ्रंट

कपिल शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वर्तमान में स्ट्रीमिंग शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में देखा जा सकता है जिसमें कृष्णा अभिषेक , राजीव ठाकुर, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह भी हैं. यही नहीं हाल ही में कॉमेडियन तब्बू, करीना कपूर, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ ‘द क्रू’ में अभिनय करते हुए नजर आए थे.

 

Latest Stories