Kannappa: अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू और मोहन बाबू से की मुलाकात

बड़े मियां छोटे मियां की सफलता के बीच अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू और 'कन्नप्पा' टीम से मुलाकात की जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

New Update
Akshay Kumar Kannappa

Akshay Kumar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kannappa: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. इस फिल्म के बाद एक्टर 'कन्नप्पा' से तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. बड़े मियां छोटे मियां की सफलता के बीच अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू और 'कन्नप्पा' टीम से मुलाकात की जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

विष्णु मांचू ने अक्षय कुमार संग तस्वीरें

आपको बता दें अक्षय कुमार ने हाल ही में हैदराबाद में फिल्म कन्नप्पा  की टीम और विष्णु मांचू से मुलाकात की. जिसकी तस्वीरें खुद विष्णु मांचू ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "कन्नप्पा यात्रा और अधिक रोमांचक हो गई है क्योंकि हम सुपरस्टार श्री अक्षय कुमार का तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत कर रहे हैं। कन्नप्पा के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं। एक अविस्मरणीय साहसिक कार्य के लिए तैयार हो जाइए".

भगवान शिव के किरदार में नजर आएंगे प्रभास

फिल्म कन्नप्पा में विष्णु मांचू, प्रभास और मोहनलाल के अलावा नुपुर सेनन, नयनतारा और मोहन बाबू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. मुकेश सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी पारुचुरी गोपालकृष्ण, बुर्रा साई माधव और थोटा प्रसाद ने लिखी है. फिल्म में संगीत मणि शर्मा और स्टीफन का है. इसका निर्माण एवा एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म को लेकर कहा जा रहा हैं कि 'कन्नप्पा' में प्रभास भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे. 

Read More:

अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे Kapil Sharma

Rajkummar Rao ने कराई प्लास्टिक सर्जरी, नए लुक को देखकर हैरान हुए फैंस

 

Latest Stories