Article 370 के सिनेमाघरों में पूरे हुए 50 दिन, निर्देशक ने जताया आभार

बहुचर्चित निर्देशक आदित्य सुहास जंभाले खुशी और ग्रैटीटूड से से भरे हुए हैं, क्योंकि उनकी अत्यधिक मान्यता प्राप्त फिल्म, "आर्टिकल 370" ने सिनेमाघरों में अविश्वसनीय 50 दिन पूरे कर लिए हैं. इस शक्तिशाली राजनीतिक ड्रामा ने अपनी विचारोत्तेजक कथा...

New Update
YUT
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बहुचर्चित निर्देशक आदित्य सुहास जंभाले खुशी और ग्रैटीटूड से से भरे हुए हैं, क्योंकि उनकी अत्यधिक मान्यता प्राप्त फिल्म, "आर्टिकल 370" ने सिनेमाघरों में अविश्वसनीय 50 दिन पूरे कर लिए हैं. इस शक्तिशाली राजनीतिक ड्रामा ने अपनी विचारोत्तेजक कथा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध और अभिभूत कर दिया है, जिसके कारण, यह फ़िल्म अपनी सिनेमाई यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हो गया है.

UI

जाने-माने निर्देशक जांभले ने अत्यधिक खुशी व्यक्त करते हुए कहा,

"मैं 'अनुच्छेद 370' पर मिली प्रतिक्रिया से सचमुच चकित हूं.'यह कहानी कहने की शक्ति और हमारी टीम के समर्पण का प्रमाण है. फिल्म को पचास अद्भुत दिनों तक दर्शकों के बीच गुंजायमान देखना वास्तव में भारी सुखद अनुभव है."

HG

इस फिल्म के अभिनेताओं के मंत्रमुग्ध कर देने वाले अभिनय ने देश और दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान बना लिया है. जैसे ही फिल्म की सफलता के पचास दिनों की कहानी सामने आई, जंभाले ने इसकी यात्रा में योगदान देने वाले सभी लोगों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया, प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू से लेकर दर्शकों तक, जिन्होंने फ़िल्म के संदेश को अपनाया.

JK

प्रसिद्ध निर्देशक आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित और यामी गौतम धर, प्रियामणि, किरण करमरकर और वैभव तत्ववादी के नेतृत्व में शानदार कलाकारों की विशेषता वाली "आर्टिकल 370" ने एक सम्मोहक कथा बुनकर दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है जो प्रासंगिक तो है ही, प्रभावशाली भी है. जियो स्टूडियोज और आदित्य धर के बी62 स्टूडियोज के सहयोग से निर्मित, फिल्म ने पहले ही अपनी अनूठी कहानी और प्रतिभाशाली कलाकारों के लिए महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है. "आर्टिकल 370" ने वैश्विक स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर उल्लेखनीय प्रभाव डाला है.

HJK

"आर्टिकल 370" की सफलता ने न केवल एक दूरदर्शी निर्देशक के रूप में जंभाले की स्थिति को मजबूत तरीके से प्रदर्शित किया है, बल्कि इस परियोजना में शामिल, सभी प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के लिए नए अवसर भी खोले हैं. विविध समाज में एकता और समझ के महत्व के बारे में फिल्म के शक्तिशाली संदेश को वास्तव में सभी उम्र और पृष्ठभूमि के दर्शकों ने पहचाना और पसंद किया है.

UY

चूंकि फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में धूम मचा रही है, जंभाले प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा दिखाए गए अभूतपूर्व समर्थन और प्यार के लिए आभारी हैं. उन्हें उम्मीद है कि "आर्टिकल 370" की सफलता अन्य फिल्म निर्माताओं को सिनेमा के माध्यम से महत्वपूर्ण सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों की जाँच पड़ताल लगाने के लिए प्रेरित करेगी.

YJTY

सिनेमाघरों में अपने अविश्वसनीय 50 दिनों के प्रदर्शन के साथ, "आर्टिकल 370" भारतीय सिनेमा की दुनिया में गेम-चेंजर साबित हुई है. सार्थक कहानियाँ बताने के प्रति, जंभाले के समर्पण और अपने कलाकारों और क्रू में से सर्वश्रेष्ठ को, आमने सामने लाने की उनकी क्षमता ने निस्संदेह फिल्म की सफलता में योगदान दिया है. जैसा कि "आर्टिकल 370" का सफर जारी है, दर्शक प्रतिभाशाली निर्देशक से अधिक विचारोत्तेजक और प्रभावशाली फिल्मों की उम्मीद कर सकते हैं.

Tags : article 370 movie | Article 370 | Director Aditya Suhas Jambhale | Aditya Suhas Jambhale

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

#Article 370 #article 370 movie #Director Aditya Suhas Jambhale #Aditya Suhas Jambhale
Latest Stories