संजय से तलाक पर करिश्मा कपूर ने कहा-'हनीमून पर पति ने लगाई मेरी बोली'

एंटरटेनमेंट : अभिषेक बच्चन के साथ ब्रेकअप के बाद, जिनके साथ करिश्मा की सगाई हुई थी, एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी कर ली. उनकी अरेंज मैरिज थी और कुछ ही समय बाद परेशानियां शुरू हो गईं.

New Update
Sanjay Karisma Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट  : बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक समय अपने ग्लैमर और एक्टिंग से बॉलीवुड पर राज किया करती थीं. वह 90 के दशक की सबसे फेमस और पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक थी. लेकिन उनकी निजी जिंदगी विवादों से घिरी रहीं. 
अभिषेक बच्चन के साथ ब्रेकअप के बाद, जिनके साथ करिश्मा की सगाई हुई थी, एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी कर ली. उनकी अरेंज मैरिज थी और कुछ ही समय बाद परेशानियां शुरू हो गईं. तलाक के लगभग सालों बाद सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर के द्वारा लगाए गए आरोप वायरल हो रहे है. इस सोशल मीडिया पोस्ट में ये जिक्र किया गया है कि कैसे एक्ट्रेस के पति ने उनकी हनीमून की रात उनको नीलाम  कर दिया था.

 

करिश्मा ने एक्स पति संजय पर लगाए थे ये आरोप 

करिश्मा ने अपने हनीमून की एक परेशान करने वाली कहानी शेयर करते हुए खुलासा किया था कि एक्ट्रेस को संजय यानि उनके पति ने उन्हें अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर करने की कोशिश की थी. और जब उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया, तो उन्होंने उसे पीटा और यहां तक कि अपने एक दोस्त को नीलाम करने के लिए उस पर कीमत का टैग भी लगा दिया. करिश्मा ने यह भी आरोप लगाया कि संजय ने उनकी वित्तीय प्रतिबद्धताओं को पूरा करने से इनकार कर दिया, जिस पर संजय ने तर्क दिया कि करिश्मा ने केवल उनके पैसों के लिए उनसे शादी की.

Karisma Kapoor And Sanjay Kapur Wedding Pictures And Divorce -  Entertainment News: Amar Ujala - धूमधाम से हुई थी करिश्मा कपूर की शादी, पति  ने हनीमून पर लगाई बोली, टॉर्चर के बाद

करिश्मा और संजय की शादी क्यों टूटी 

करिश्मा और संजय ने 2003 में एक भव्य विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंधे और 11 साल बाद, 2014 में दोनों अलग हो गए. उनका तलाक एक बदसूरत मामला था, जिसमें दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ गंदे आरोप लगाए थे. करिश्मा ने संजय और उनकी मां रानी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला भी दर्ज कराया था.
एक कार्यवाही के दौरान, करिश्मा ने दावा किया कि जब वह प्रेग्नेंट थीं, तब एक बार उनकी तत्कालीन सास रानी ने उन्हें एक ड्रेस उपहार में दी थी. लेकिन करिश्मा को उस ड्रेस में फिट नहीं होते देख संजय ने रानी से उन्हें थप्पड़ मारने के लिए कहा. करिश्मा ने कहा कि संजय ने अपनी मां की ओर देखा और उनसे कहा, "आप उसे थप्पड़ क्यों नहीं मार देतीं?"

Karisma Kapoor's ugly divorce with Sunjay Kapur

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि संजय भोगवादी जीवनशैली का आनंद ले रहे थे, जिसमें दूसरी महिला के साथ रहना भी शामिल था. उन्होंने याद दिलाया कि उनकी मां भी उनके सभी गलत कामों में उनका समर्थन करती थीं और उन्होंने दावा किया कि जब वे शादी के बंधन में बंधे थे तब भी संजय अपनी पहली पत्नी के साथ शारीरिक संबंध में थे.
करिश्मा और संजय कानूनी तौर पर अपने बच्चों की कस्टडी पाने के लिए संघर्ष कर रहे थे, जिसके कारण उन्हें दूसरे पक्ष को अयोग्य माता-पिता मानने के लिए अपने गंदे कपड़े सार्वजनिक रूप से दिखाने पड़ते थे. 2016 में दोनों को तलाक दे दिया गया, करिश्मा को बच्चों समायरा कपूर और कियान राज कपूर की कस्टडी मिल गई. जबकि संजय को कभी-कभार मिलने की इजाजत थी.

Christmas 2022: Karisma Kapoor Arrives With Kids Samaira And Kiaan

Read More 

अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, होगी इमरजेन्सी सर्जरी    

आमिर खान के बेटे जुनैद ने अपनी अगली फिल्म का जापान शेड्यूल किया पूरा 

काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

Elvish Yadav ने यूट्यूबर Maxtern को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

Latest Stories