अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, होगी इमरजेन्सी सर्जरी

ताजा खबर | टेलीविज़न : टेलीविजन एक्टर अर्जुन बिजलानी को आज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्टर फिलहाल 'प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति' शो की शूटिंग में व्यस्त हैं.

New Update
Arjun Bijlani
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर | टेलीविज़न : अर्जुन बिजलानी फिलहाल टेलीविजन शो  प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति में अपने प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. फैन्स डॉ. शिव कश्यप के उनके चित्रण का आनंद ले रहे हैं, और कथानक ने उनकी रुचि बनाए रखी है. हालाँकि, एक्टर को हाल ही में स्वास्थ्य आपातकाल के बाद काम से छुट्टी लेने के लिए मजबूर होना पड़ा. एपेंडिसाइटिस के कारण पेट के निचले दाहिने हिस्से में काफी दर्द होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अर्जुन ने अपने प्रशंसकों के साथ कुछ अपडेट शेयर किए और उम्मीद है कि उनकी सर्जरी होगी.

अर्जुन बिजलानी ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन बिजलानी को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों ने प्रकाशन को बताया कि अर्जुन काफी दर्द के कारण पहले सेट पर नहीं गए थे. इसके अलावा, अर्जुन ने ज़ूम के साथ बातचीत में अपना स्वास्थ्य अपडेट शेयर  किया.  उन्होंने कहा, ''मैं पेट में तेज दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती हूं. मैं अभी एक्स-रे के लिए जा रहा हूं. डॉक्टर कल (9 मार्च) सुबह एक आपातकालीन सर्जरी करने जा रहे हैं.

Arjun Bijlani admitted to hospital

इसके अलावा, अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने अस्पताल के बिस्तर की एक तस्वीर साझा की. उन्होंने अपने इंजेक्शन वाले हाथ की झलक देते हुए लिखा, "जो होता है अच्छे के लिए होता है."

प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति शो के बारे में 

Pyaar Ka Pehla Adhyaya Shiv Shakti is a gripping and heartfelt tale |  Shakti, Indian drama, Zee tv

अर्जुन अपने शो प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह निक्की शर्मा के साथ एक्टिंग कर रहे हैं. इस शो का प्रीमियर 3 जुलाई को हुआ और यह चैनल के लोकप्रिय शो, प्यार का पहला नाम: राधा मोहन का स्पिन-ऑफ है. स्टूडियो एलएसडी प्राइवेट लिमिटेड के तहत प्रतीक शर्मा द्वारा निर्मित, डेली सोप में अर्जुन बिजलानी शिव के रूप में और निक्की शर्मा शक्ति शर्मा के रूप में हैं. कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे दोनों मिले और एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम बन गए. 

Read More 

दीपिका पादुकोण को लॉन्च करने का जोखिम फराह खान ने क्यों उठाया

आमिर खान की फिल्म Sitaare Zameen Par है डाउन सिंड्रोम पर केंद्रित

काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

Elvish Yadav ने यूट्यूबर Maxtern को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

Latest Stories