आमिर खान के बेटे जुनैद ने अपनी अगली फिल्म का जापान शेड्यूल किया पूरा

हाल ही में, बीटीएस तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो गईं, जिसमें साई पल्लवी और जुनैद को जापान के साप्पोरो स्नो फेस्टिवल की सुंदर पृष्ठभूमि में एक साथ शूटिंग करते हुए दिखाया गया है.

New Update
Aamir Khan son Junaid
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिलहाल वह अपनी अगली अनाम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. अब, उनके डेब्यू प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा कुछ शेयर नहीं किया गया है लेकिन वह जापान में इसकी शूटिंग कर रहे हैं. लेटेस्ट न्यूज़ के मुताबिक उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है. महाराज, जिसमें जयदीप अहलावत, शारवरी वाघ और शालिनी पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, फिल्म को 1862 के महाराजा लिबेल केस से प्रेरित माना जाता है.

जुनैद खान का जापान शेड्यूल हुआ पूरा 

इंडिया टुडे ने अपनी रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा, ''जुनैद खान आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी अपनी आगामी अनाम फिल्म के 50 दिनों के शेड्यूल को पूरा करने के बाद जापान से वापस आ रहे हैं. जापान के साप्पोरो में डेढ़ महीने तक शूटिंग करने के बाद, जुनैद ने आखिरकार शेड्यूल पूरा कर लिया है.''

Aamir Khan's son Junaid resumes shooting for his debut film Maharaja in  Mumbai - India Today
जुनैद की इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा करेंगे. हाल ही में, बीटीएस (BTS) तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो गईं, जिसमें साई पल्लवी और जुनैद को जापान के साप्पोरो स्नो फेस्टिवल की सुंदर पृष्ठभूमि में एक साथ शूटिंग करते हुए दिखाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौसम अनुकूल न होने के बावजूद जुनैद समेत पूरी टीम दृढ़ रही और शूटिंग जारी रखी. परियोजना को ट्रैक पर रखने के लिए, टीम ने प्रति दिन 12-14 घंटे काम किया. रिपोर्ट में कहा गया है कि शूटिंग का सही आकलन करने के लिए आमिर खान अपने बेटे जुनैद और स्टाफ के साथ लगातार संपर्क में हैं.


हाल ही में, नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो जारी किया जिसमें जुनैद की पहली फिल्म के साथ-साथ विजय 69 और मंडला मर्डर्स सहित तीन फिल्मों की झलक दिखाई गई. जबकि वीडियो ने बाद की दो फिल्मों में पात्रों के चेहरों का खुलासा किया, महाराज में जुनैद का लुक एक रहस्य बना रहा, जो फिल्म के भव्य पैमाने पर संकेत देता है.
जुनैद आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के सबसे बड़े बेटे हैं. रीमा से एक्टर की एक बेटी भी है जिसका नाम इरा खान है. आमिर खान का अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से आजाद नाम का एक बेटा भी है. 

Latest Stories