Elvish Yadav ने यूट्यूबर Maxtern को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

ताजा खबर :गुरुग्राम पुलिस ने यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ मारपीट करने के आरोप में बिग बॉस विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पीड़ित ने अपनी शिकायत में दावा किया कि यादव ने उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की.

New Update
Elvish Yadav
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न द्वारा एल्विश यादव पर धमकी देने का आरोप लगाने के एक दिन बाद, बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता द्वारा उनकी पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में एल्विश को अपने दोस्तों के साथ ठाकुर के पास आते देखा जा सकता है. सबसे पहले, एल्विश सागर को थप्पड़ मारता है और लात मारता है, इसके बाद वह उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर देता है.

एल्विश यादव द्वारा मैक्सटर्न को पीटने वाला वीडियो 

यह वीडियो मैक्सटर्न द्वारा अपने आधिकारिक एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) हैंडल पर ले जाने और एल्विश यादव पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाने के एक दिन बाद आया है. “भाईसाब, जान से मरने की धमकी दे गए हैं. मैं तो अकेला था. एल्विश भाई साथ में बहुत सारे बंदे लाए थे. तोह इसके मैं पूरा वीडियो सुबह जल्दी से. सब देखो क्या हुआ. हमारे पास भी रिकॉर्डिंग है. मैं तो ठीक हूं बस यहां (होंठ) पर चोट आई है. ये भी 8 लोगों से लड़ने के बाद आये हैं,'' उन्होंने दावा किया. 

 

ठाकुर ने भी यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और दावा किया कि "उसने मेरी रीढ़ तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं." उन्होंने आगे कहा,“मुझे एल्विश यादव ने मिलने के लिए कहा था लेकिन मुझे लगा कि यह मौखिक चर्चा के बारे में था. जब वह दुकान पर आया, तो उसने और उसके 8-10 गुंडों ने, जो नशे में थे, मुझे पीटना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया,''


कथित तौर पर, एल्विश यादव और मैक्सटर्न के बीच लड़ाई यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 की मुनव्वर फारुकी के साथ मुलाकात पर टिप्पणी के बाद शुरू हुई.

एल्विश  का नाम रेव पार्टी से भी है जुड़ा 

इस बीच, बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता का नाम एक रेव पार्टी में सामने आने के बाद उनके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज किए जाने के महीनों बाद यह मामला सामने आया है, जहां कथित तौर पर सांप और जहर पाए गए थे. राजनेता और पशु अधिकार कार्यकर्ता मेनका गांधी ने यूट्यूबर पर उत्तर प्रदेश के नोएडा में रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करने का आरोप लगाया. मामले के संबंध में एल्विश से 7 नवंबर, 2023 को भी पूछताछ की गई थी. हालाँकि, बाद में उन्होंने एक वीडियो बयान जारी किया और दावा किया कि उनके खिलाफ सभी आरोप निराधार और सबूत रहित हैं. 

Tags : Elvish Yadav 

 

Read More 

दीपिका पादुकोण को लॉन्च करने का जोखिम फराह खान ने क्यों उठाया

आमिर खान की फिल्म Sitaare Zameen Par है डाउन सिंड्रोम पर केंद्रित

काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

समान्था ने कहा काम से ब्रेक लेना जीवन का सबसे कठिन लेकिन सबसे अच्छा..!

Latest Stories