Divya Khossla 'Hero Heeroine' के एक विशेष गीत के लिए भरतनाट्यम सीखेंगी

निर्माता प्रेरणा अरोड़ा, दिव्या खोसला अभिनीत अपनी अगली द्विभाषी 'हीरो हीरोइन' के साथ भरपूर मनोरंजन प्रदान करने का अपना वादा निभा रही हैं. निर्माता फिल्म के लिए एक विशेष गाने की योजना बना रही हैं

New Update
Divya Khossla to learn Bharatnatyam for a special song in Prerna Arora Hero Heeroine to don authentic Telugu Indian avatar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

निर्माता प्रेरणा अरोड़ा, दिव्या खोसला अभिनीत अपनी अगली द्विभाषी 'हीरो हीरोइन' के साथ भरपूर मनोरंजन प्रदान करने का अपना वादा निभा रही हैं. निर्माता फिल्म के लिए एक विशेष गाने की योजना बना रही हैं, जिसमें दिव्या को पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश किया जाएगा. हमें दिव्या और प्रेरणा के बीच एक विशेष ऑडियो बातचीत का ऑडियो मिला, जहां अभिनेत्री यह जानकर रोमांचित हैं कि प्रेरणा के मन में उनके लिए क्या है.

k

अभिनेत्री, जो फिल्म के साथ अपने तेलुगु दर्शकों तक पहुंचने के लिए उत्साहित हैं, जल्द ही गाने के लिए भरतनाट्यम नृत्य सीखेंगी. जबकि दिव्या पहले ही कथक नृत्य सीख चुकी हैं, वे भरतनाट्यम की पूरी तरह से नई नृत्य शैली सीखने के लिए उत्साहित हैं. टीम ने इस शानदार डांस सीक्वेंस को शूट करने के लिए पहले से ही सही लोकेशन की तलाश शुरू कर दी है.

Hero Heeroine look

Divya Khossla

दिव्या को गाने का आइडिया उसी समय आया, जब प्रेरणा ने टेलीफोन पर बातचीत के दौरान इसे उनके साथ साझा किया. पता चला है कि गाने के दिव्य लुक के लिए बुनकरों द्वारा विशेष कांचीपुरम रेशम साड़ियां तैयार की जाएंगी. तेलुगु संस्कृति को सबसे प्रामाणिक और सुंदर रूप में प्रस्तुत करने के लिए उन्हें खूबसूरत कांचीपुरम रेशम साड़ियों में स्टाइल किया जाएगा.

bh

निर्माता इस गाने के लिए मशहूर कोरियोग्राफर बृंदा मास्टर को लेने की योजना बना रही हैं. लीक हुए फोन कॉल से दिव्या खोसला अभिनीत आगामी तेलुगु-हिंदी फिल्म के लिए निर्माता प्रेरणा अरोड़ा और निर्देशक के दृष्टिकोण का पता चलता है. यह दोनों के बीच सौहार्द्र और बेहतर रिश्ते को भी दर्शाता है. 'हीरो हीरोइन' हिंदी और तेलुगु में रिलीज़ होगी और इसका निर्देशन सुरेश कृष्णा ने किया है.

gb

Tags : Divya Khossla | film Hero Heeroine

Read More:

Elvish Yadav की गिरफ्तारी के बाद फूट-फूटकर रोई यूट्यूबर की मां

Vedaa Teaser: रक्षक बनकर शरवरी वाघ की रक्षा करते दिखेंगे जॉन अब्राहम

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

Vicky Kaushal ने फिल्म डंकी में अपने कैमियो को लेकर दिया ये बयान

Latest Stories