Elvish Yadav की गिरफ्तारी के बाद फूट-फूटकर रोई यूट्यूबर की मां

बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता और पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को नोएडा में सांप के जहर मामले में गिरफ्तार किया गया था. वहीं सोशल मीडिया पर यूट्यूबर की मां का वीडियो सामने आया हैं जिसमें वह रोती हुई नजर आ रही हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Elvish Yadav Mother

Elvish Yadav

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता और पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को नोएडा में सांप के जहर मामले में गिरफ्तार किया गया था. वहीं सोमवार, 18 मार्च 2024 को अपना जुर्म कबूल किया. वहीं सोशल मीडिया पर यूट्यूबर की मां का वीडियो सामने आया हैं जिसमें वह रोती हुई नजर आ रही हैं.

फूट-फूटकर रोई एल्विश यादव की मां

आपको बता दें यूट्यूबर की गिरफ्तारी के बाद एल्विश यादव की मां रो पड़ीं. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में एल्विश यादव की मां फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर द खबरी द्वारा शेयर किया गया हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मां का दर्द, मुझे इस मां-बेटे के बंधन की सराहना करनी चाहिए, #एल्विश यादव अपनी मां से गहराई से जुड़े हुए हैं और वह भी। वह अब तक के सबसे कठिन समय से गुजर रही है. उसे इसका सामना करने की शक्ति मिले”.

एल्विश यादव के सपोर्ट में आए अली गोनी

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में अली गोनी एल्विश यादव का सपोर्ट करते हुए दिखे. वहीं एल्विश की मां को ऐसी हालत में देखकर अली गोनी ने कहा, "एक वीडियो में एल्विश की मां को रोते हुए देखने के बाद मेरा दिल. मुझे उम्मीद है कि वह अपने बेटे से जल्द से जल्द मिलेंगी और मुझे उम्मीद है कि वह भविष्य में इन सभी विवादों से दूर रहेगा".

जानिए क्या है पूरा मामला

Elvish Yadav Opens Up On His Relationship For The First Time, Says 'Jo Meri  Bandi Hai...' - News18

दरअसल, एल्विश यादव का नाम पहली बार पिछले साल 2023 में सांप के जहर मामले में सामने आया था. वहीं नवंबर 2023 में एक रेव पार्टी के सिलसिले में 5 लोगों के एक समूह को गिरफ्तार किया गया था. नोएडा सेक्टर 49 में छापेमारी के दौरान पुलिस ने नौ सांप बरामद किए, जिनमें पांच कोबरा शामिल थे और लगभग 20 मिलीलीटर सांप का जहर जब्त किया. वहीं आरोपियों ने अपनी गिरफ्तारी के बाद बताया कि एल्विश को ने रेव पार्टियों के लिए सांप और सांप का जहर मुहैया कराया था.

Elvish Yadav Mother, Elvish Yadav 

Read More:

Vedaa Teaser: रक्षक बनकर शरवरी वाघ की रक्षा करते दिखेंगे जॉन अब्राहम

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

Vicky Kaushal ने फिल्म डंकी में अपने कैमियो को लेकर दिया ये बयान

Ranbir की लिव-इन गर्लफ्रेंड को लेकर पिता Rishi Kapoor को थी दिक्कत?

 

 

 

Latest Stories