विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर एमी विर्क काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. 18 मार्च 2024 को फिल्म निर्माता करण जौहर ने फिल्म के पोस्टर और वीडियो शेयर करते हुए फिल्म के टाइटल और उसकी रिलीज डेट से पर्दा  उठाया है.

New Update
Bad Newz

Bad Newz

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bad Newz: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर एमी विर्क काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं अब इन तीनों स्टार्स की  फिल्म बैड न्यूज की घोषणा हो गई है. 18 मार्च 2024 को फिल्म निर्माता करण जौहर ने फिल्म के पोस्टर और वीडियो शेयर करते हुए फिल्म के टाइटल और उसकी रिलीज डेट से पर्दा  उठाया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म बैड न्यूज

आपको बता दें फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर बैक टू बैक दो पोस्ट शेयर किए हैं. पहले वीडियो में उन्होंने स्टार कास्ट की झलक दिखाई है. दूसरे पोस्ट में उन्होंने पोस्टर भी जारी किया है. पहले पोस्ट के कैप्शन में करण जौहर ने लिखा, 'सबसे मनोरंजक हंगामे के लिए तैयार हो जाइए - अरबों में एक बार होने वाली प्रफुल्लित करने वाली स्थिति आपका इंतजार कर रही है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक कॉमेडी. बैडन्यूज 19 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में!' इस खबर को सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी बैड न्यूज सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है.

तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो तृप्ति डिमरी वर्तमान में एनिमल की सफलता का आनंद ले रही हैं. दिसंबर 2023 में रिलीज हुई इस फिल्म में रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में रणबीर के साथ तृप्ति की केमिस्ट्री को सभी ने खूब पसंद किया. बैड न्यूज के अलावा वह कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 में भी नजर आएंगी. दूसरी ओर विक्की कौशल आखिरी बार सैम बहादुर में नजर आए थे. बैड न्यूज के अलावा वह छावा में भी नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें कौशल, रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. एमी विर्क की बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्म '83' में नजर आ चुके हैं.

Read More:

Vicky Kaushal ने फिल्म डंकी में अपने कैमियो को लेकर दिया ये बयान

Ranbir की लिव-इन गर्लफ्रेंड को लेकर पिता Rishi Kapoor को थी दिक्कत?

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Dabangg 4: आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे, अरबाज खान ने किया कन्फर्म

 

 

Latest Stories