Vedaa Teaser: रक्षक बनकर शरवरी वाघ की रक्षा करते दिखेंगे जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'वेदा' को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में आज, 19 मार्च 2024 को मेकर्स ने फिल्म 'वेदा' का ऑफिशियल टीजर रिलीज कर दिया हैं.

New Update
Vedaa Teaser

Vedaa Teaser

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Vedaa Teaser Out: जॉन अब्राहम (John Abraham) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'वेदा' (Vedaa) को लेकर चर्चा में हैं.फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में आज, 19 मार्च 2024 को मेकर्स ने फिल्म 'वेदा' का ऑफिशियल टीजर रिलीज कर दिया हैं. मेकर्स द्वारा जारी किए गए टीजर में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ एक्शन मोड़ में दिखाई दे रहे हैं. 

एक्शन मोड में दिखे जॉन अब्राहम

आपको बता दें कि टीज़र की शुरुआत वेदा (शरवरी वाघ) के विद्रोही बनने और सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाने से होती है.इसके बाद जॉन अब्राहम की एंट्री हुई है. जो यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ''मैं झगड़ा करना नहीं जानता, मैं सिर्फ लड़ना जानता हूं.'' जब दुश्मन पूछते हैं कि वह कौन है. फिर जॉन खुद को पिता कहता है. टीजर में फुल ऑन एक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं टीजर में तमन्ना भाटिया भी नजर आईं.

वेदा को लेकर बोले फिल्म निर्देशक

फिल्म निर्देशक निखिल आडवाणी ने वेदा को लेकर बात करते हुए कहा, “वेदा सिर्फ एक फिल्म नहीं है.यह वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और हमारे समाज का प्रतिबिंब है और वास्तविकता की सीमाओं को आगे बढ़ाता है.जॉन, शारवरी और अभिषेक बनर्जी के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है और मुझे आखिरकार रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है और दर्शक उसी तरह उत्साहित हो गए जैसे हम सभी ने पहली बार वेदा की कहानी सुनकर किया था''. वहीं फिल्म निर्माता मधु भोजवानी ने फिल्म को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “हमें अपनी फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है.वेदा आकर्षक प्रदर्शन और हाई-ऑक्टेन एक्शन और ड्रामा के साथ सच्ची घटनाओं पर आधारित एक प्रेरणादायक कहानी है, जो बड़े स्क्रीन अनुभव के लिए बिल्कुल उपयुक्त है".

इस दिन रिलीज होगी 'वेदा'

बता दें फिल्म 'वेदा' का निर्देशन निखिल आडवाणी द्वारा किया जा रहा हैं. फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा ने लिखी है.मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी इसके निर्माता हैं.'वेदा' में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ के अलावा तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.'वेदा' 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Read More:

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

Vicky Kaushal ने फिल्म डंकी में अपने कैमियो को लेकर दिया ये बयान

Ranbir की लिव-इन गर्लफ्रेंड को लेकर पिता Rishi Kapoor को थी दिक्कत?

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

 

Latest Stories