"अनंत की और" कला प्रदर्शनी में डॉ हरविंदर मांकड़ का हुआ सम्मान

कलाभूमि आर्ट्स, वेगास मॉल द्वारका के सहयोग से,  उत्कृष्ट कला प्रदर्शनी "अनंत की और" का आयोजन किया गया. भारत के प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट, लेखक और फिल्म निर्देशक, हरविंदर मांकड़  की सम्मानित उपस्थिति से सम्मानित

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
U
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कलाभूमि आर्ट्स, वेगास मॉल द्वारका के सहयोग से,  उत्कृष्ट कला प्रदर्शनी "अनंत की और" का आयोजन किया गया. भारत के प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट, लेखक और फिल्म निर्देशक, हरविंदर मांकड़  की सम्मानित उपस्थिति से सम्मानित यह कार्यक्रम कलात्मकता और कल्पना का एक असाधारण उत्सव बन गया.

yt

Y

डॉक्टर मांकड़ पिछले पेंतालिस वर्षों से मोटू पतलू की कहानी और चित्रांकन लोटपोट पत्रिका में करते आ रहे हैं. विभिन चितरकारों की शानदार कलाकृतियों को यहां प्रदर्शित किया गया है. इस मौके पर डॉ हरविंदर मांकड़ ने कहा की ऐसी पर्दशनियाँ होती रेहनी चाहिए  यह कलाकारों को उत्साह देती हैं. कलाभूमि की आयोजक असगर अली बीते कईं वर्षों से ऐसी कला की प्रदर्शनियां लगाते रहे हैं.

U

Y

वेगास माल द्वारका मेंयह शानदार उत्सव सबको आकर्षित कर रहा है भव्य उद्घाटन समारोह को सम्मानित मुख्य अतिथियों के नेतृत्व में दीप प्रज्ज्वलन अनुष्ठान द्वारा चिह्नित किया गया, जिसमें आईपीएस अंकित सिंह-डीसीपी द्वारका, श्री सुरेश आनंद-वेगास मॉल के निदेशक, और श्री मोहन मित्तल-वेगास मॉल, द्वारका, दिल्ली के निदेशक शामिल थे. 

FD

YU

इस अवसर पर "मोटू पतलू" प्रसिद्धि के प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट और एक कुशल फिल्म निर्देशक और लेखक श्री हरविंदर मानकर जैसी प्रतिष्ठित हस्तियां और बाल भवन इंटरनेशनल स्कूल की वाइस प्रिंसिपल डॉ. जसप्रीत कौर भी उपस्थित थीं.

t

J

Anant Ki Aur art exhibition:

Read More:

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की बैड न्यूज इस दिन होगी रिलीज

Vicky Kaushal ने फिल्म डंकी में अपने कैमियो को लेकर दिया ये बयान

Ranbir की लिव-इन गर्लफ्रेंड को लेकर पिता Rishi Kapoor को थी दिक्कत?

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Latest Stories