इमरान हाश्मी ने कहा की वे अब अदिवि सेष की फिल्म जी2 का हिस्सा हैं

टाइगर ३ में अपने दमदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत चुके इमरान हाश्मी अब इस स्पाई थ्रिलर में नज़र आएंगे. आप को बता दें की गुडाचरी की सफलता के बाद अब जी 2 में  इमरान और अदिवि की दमदार जोड़ी दर्शको को एंटरटेन

New Update
Adivi Sesh film g2

टाइगर ३ में अपने दमदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत चुके इमरान हाश्मी   अब इस स्पाई थ्रिलर में नज़र आएंगे.  आप को बता दें की गुडाचरी की सफलता के बाद अब जी 2 में  इमरान और अदिवि की दमदार जोड़ी दर्शको को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.  फिल्म के पहले लुक ने पहले ही लोगों का दिल जीत लिया है, जिससे आगे क्या होने वाला है, इसकी प्रत्याशा बढ़ गई है.

ry

इमरान हाश्मी कहते हैं कि

मैं बेहद खुश हूँ कि इमरान हासमी जी २ का हिस्सा बने हैं,  निश्चितरूप से उनकी यह एंट्री फिल्म में एक नया मोड़ लेकर आएगी. जी2 के कलाकारों को जॉइन करना  वास्तव में रोमांचकारी है. स्क्रिप्ट आकर्षक है, और मैं इस जासूसी थ्रिलर का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं.

दूसरी ओर, अभिषेक अग्रवाल कहते हैं कि, "जी2 के लिए इमरान का इस फिल्म में शामिल होना बेहद ख़ुशी  की बात है . उनका दमदार किरदार निश्चितरूप से फिल्म में जान भर देगा. उनके इस जासूसी फ्रेंचाइजी फिल्म में शामिल होने से फिल्म और भी रोमांचकारी रूप लेगी.  

tuyt

फिल्म का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल द्वारा किया गया है, पीपल मीडिया फैक्ट्री, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और एके एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को विनय कुमार सिरिगिनेडी निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्म में अदिवि सेष, इमरान हाश्मी, और बनिता संधू नज़र आएँगी.

Tags : Emraan Hashmi | emraan-hashmi-news | Emraan Hashmi zee2

Read More:

नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर का लुक फाइनल? 

शाहरुख खान की डंकी इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई स्ट्रीम

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories