शाहरुख खान की डंकी इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई स्ट्रीम

ताजा खबर - राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म आखिरकार ओटीटी पर आ गई है. फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल अहम भूमिका में हैं.

New Update
शाहरुख खान.png

ताजा खबर : राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की डंकी 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आई. Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए दुनिया भर में ₹454 करोड़ की कमाई की. हालिया रिपोर्टों के अनुसार, डंकी को JioCinema पर अपना डिजिटल डेब्यू करना था; हालाँकि, फिल्म अब दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है.

 डंकी का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा

नेटफ्लिक्स इंडिया ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान-स्टारर का एक पोस्टर शेयर किया, जिसमें प्लेटफॉर्म पर डंकी की ओटीटी रिलीज की घोषणा की गई. कैप्शन में लिखा था, “अपना बैग पैक करें! दुनिया भर में डंकी के बाद, @iamsrk घर आ रहा है... डंकी, अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है!” डंकी ने वैलेंटाइन डे 2024 पर नेटफ्लिक्स पर अपना ओटीटी डेब्यू किया. 

 

डंकी के बारे में

डंकी आप्रवासन के मुद्दे के इर्द-गिर्द घूमती है. इसका शीर्षक 'गधा यात्रा' शब्द से लिया गया है, जो 'गधा उड़ान' को संदर्भित करता है, लंबे घुमावदार, अक्सर खतरनाक मार्ग जो दुनिया भर में लोग उन स्थानों तक पहुंचने के लिए लेते हैं जहां वे आप्रवासन करना चाहते हैं. शाहरुख खान की फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर भी हैं.


पठान और जवान की सफलता के बाद, डंकी शाहरुख की 2023 की आखिरी रिलीज़ थी. शाहरुख के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए राजकुमार हिरानी ने एएनआई को हालिया इंटरव्यू में बताया, ''आप हमेशा एक सार्थक और अच्छी कहानी वाली फिल्म बनाना चाहते हैं. शाहरुख को कहानी शुरू से ही पसंद आई. एक्शन फिल्में करने के बाद एक एक्टर के तौर पर वह कुछ अलग भी करना चाहते थे और यही वजह है कि वह इससे काफी जुड़े हुए थे और खुश भी थे. मैं भी लंबे समय से उनके साथ काम करना चाहता था और, मेरे लिए वो बात पूरी हो गई, मैंने अपनी इच्छा पूरी कर ली) और आखिरकार, हमने साथ काम किया और बहुत मजा आया.''

डंकी-सालार में टक्कर

डंकी को दर्शकों और आलोचकों से मिश्रित मिलीं जुली प्रतिक्रिया और इसका मुकाबला प्रभास की ब्लॉकबस्टर सालार: पार्ट 1 - सीजफायर से हुआ. सालार का हिंदी संस्करण 16 फरवरी को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रहा है. फिल्म को मूल रूप से तेलुगु में शूट किया गया था और इसे हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तमिल सिनेमाघरों में भी रिलीज किया गया था. हिंदी को छोड़कर बाकी वर्जन पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुए थे. 

Tags : Shahrukh Khan  

Read More:

नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर का लुक फाइनल? 

रामपुर कोर्ट ने जया प्रदा को गिरफ्तार करने का दिया आदेश!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

गहराइयां के 2 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने BTS क्लिप शेयर की

Latest Stories