ब्रेकअप के बाद भी दीपिका को था रणबीर से प्यार कहा,'मैं हमेशा उन पर...'

एंटरटेनमेंट : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने ब्रेकअप के बाद फिल्म ये जवानी है दीवानी में साथ काम करके दुनिया को चौंका दिया था.

New Update
Deepika
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने ये जवानी है दीवानी के लिए स्क्रीन पर अलग होने के बाद पहली बार साथ काम किया. आज 31 मई को रिलीज़ के 11 साल पूरे करने वाली यह फ़िल्म शहर में चर्चा का विषय बन गई क्योंकि यह उन दुर्लभ पलों में से एक था जब दो एक्स एक रोमांटिक फ़िल्म के लिए साथ आए. उनकी केमिस्ट्री ने स्क्रीन और बॉक्स ऑफ़िस पर धूम मचा दी. प्रमोशन ने यह भी संकेत दिया कि दीपिका और रणबीर अपने रिश्ते से आगे बढ़ चुके हैं और अच्छे दोस्त हैं.

ये जवानी है दीवानी: क्या आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण नैना तलवार के चश्मे  को यादगार के तौर पर रखना चाहती थीं?

दीपिका पादुकोण ने ब्रेकअप के बाद भी रणबीर से प्यार करने पर की बात 

हालांकि, उस समय एक इंटरव्यू में दीपिका ने माना था कि ब्रेकअप के बावजूद वह अभी भी रणबीर से प्यार करती हैं. रणबीर ने यह भी कहा कि वह भी दीपिका को परिवार के सदस्य की तरह प्यार करते हैं. जब बॉम्बे टाइम्स ने दीपिका से पूछा कि क्या वह अभी भी रणबीर से प्यार करती हैं, तो उन्होंने कहा, "बेशक मैं करती हूं." "वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसे मैंने हमेशा प्यार किया है और जिसे लेकर मैं हमेशा बेहद पजेसिव और बहुत प्रोटेक्टिव रहूंगी. जब मैं उनके बारे में पढ़ती हूं, जब मैं उनका काम देखती हूं, चाहे वह अच्छा बुरा कुछ भी हो, तो मेरे दिमाग में एक मोनोलॉग चल रहा होता है जिसे मैं उनके साथ शेयर करती हूं," उन्होंने कहा.

Yeh Jawani Hai Deewani takes box office by storm, makes Rs 60 cr

उन्होंने कहा, "मैं शायद तुरंत फोन उठाकर उनसे बात कर सकती हूं. वह एक ऐसे दौर से गुजर रहे थे, जहां मुझे लगा कि उनका व्यवहार थोड़ा बदल गया है (मुझे नहीं पता था कि यह जानबूझकर किया गया था या वह उस तरह के व्यक्ति बन गए थे या इसे गलत तरीके से समझा गया था). लेकिन इससे मुझे बहुत परेशानी हुई. हम एक-दूसरे के जीवन में नहीं हैं, यह जानने के लिए कि यह बदलाव स्थायी था या पूरी तरह से मनगढ़ंत था. लेकिन मुद्दा यह है कि उनके बारे में जो बातें बताई जा रही थीं, मुझे लगा कि मुझे उनसे फोन पर बात करने का अधिकार है और उन्हें बताना चाहिए कि जो चल रहा था वह सही नहीं था. इसी तरह उनकी फिल्म के साथ भी, जैसे ही मैं उनका काम देखूंगी, मैं उन्हें बता दूंगी. इसी तरह, वह मेरी फिल्में देखेंगे और मुझे बताएंगे कि उन्हें क्या पसंद आया और क्या नहीं."

10 Years of Yeh Jawaani 10 Years of YJHD: अयान मुखर्जी ने नहीं देखी अपनी  फिल्म 'ये जवानी है दिवानी'Director Ayan Mukerji Confesses He's Not Fully  Seen Film Yeh Jawaani Hai Deewani

जब रणबीर से पूछा गया कि क्या वह अब भी उनसे प्यार करते हैं, तो एक्टर ने कबूल किया कि वह करते हैं, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि यह अपरिपक्व प्यार नहीं है. "हां, बिल्कुल. दीपिका के लिए मेरे मन में जो प्यार है, वह परिवार जैसा है. यह बहुत गर्मजोशी भरा है, यह देखभाल के बारे में है, उस पर गर्व करने के बारे में है. प्यार, देखभाल और सम्मान का पहलू बदल गया है, लेकिन बेहतर के लिए बदला है. यह अपरिपक्व मैं उससे प्यार करता हूँ वाली भावना नहीं है. यह परिपक्वता है और यह उम्र के साथ आती है. साथ ही, हम दोनों अपने जीवन में सकारात्मक रूप से आगे बढ़ चुके हैं, "उन्होंने कहा.

आज रणबीर और दीपिका अलग-अलग लोगों से शादी कर चुके हैं. रणबीर की शादी आलिया भट्ट से हुई है और उनकी एक बेटी भी है. दीपिका की शादी रणवीर सिंह से हुई है और वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं.

Read More:

दुलकर सलमान की फिल्म Lucky Baskhar की रिलीज डेट आई सामने

Priyanka को जब पहली फिल्म मिली तो वह रो पड़ीं,मां मधु ने बताई वजह?

फराह खान ने बताया अमिताभ बच्चन ओम शांति ओम के गाने में क्यों नहीं थे

सोनल चौहान ने हीरामंडी स्टार शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर किया रिएक्ट?

Latest Stories