Kishori Shahane Vij: मैं हर दिन अपना 100 प्रतिशत देती हूं

ज़ी टीवी का पॉपुलर शो - 'कैसे मुझे तुम मिल गए' अपनी दिलचस्प कहानी के साथ-साथ अमृता (सृति झा) और विराट (अर्जित तनेजा) की शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के चलते अपनी शुरुआत से ही दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है...

New Update
Every day I give my hundred percent so that Babita Ahuja will be remembered for years to come says Kishori Shahane Vij
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी का पॉपुलर शो - 'कैसे मुझे तुम मिल गए' अपनी दिलचस्प कहानी के साथ-साथ अमृता (सृति झा) और विराट (अर्जित तनेजा) की शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के चलते अपनी शुरुआत से ही दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. इस समय दर्शक अमृता और विराट की नकली शादी देख रहे हैं, जहां तमाम धूमधाम के बीच दोनों उस मुजरिम को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं, जिन्होंने उनकी अंतरंग तस्वीरें लीक की थीं. इसी के साथ विराट की मां बबीता आहुजा (किशोरी शहाणे विज) भी पकड़े जाने से बचने की कोशिश कर रही हैं. 

kishori shahane as babita ahuja in kaise mujhe tum mil gaye

i

बबीता का किरदार ऐसा है, जो हमेशा अपने बेटे विराट को बचाती है. हालांकि अमृता के प्रति उसकी नफरत, अपने बेटे के लिए उनके प्यार से कहीं ज्यादा है. इसी वजह से बबीता को अपने ही बेटे के खिलाफ कुछ कड़े फैसले लेने पड़े. अपने किरदार में आए इस बदलाव के बावजूद किशोरी पूरी लगन से इसे निभा रही हैं. जिस तरीके से बबीता विराट को अमृता के करीब जाने से रोक रही हैं वो बहुत ही बेरहम है, लेकिन किशोरी ने अपनी शानदार अदाकारी से अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है. 

किशोरी शहाणे विज बताती हैं,

i

h

"जब मुझे पता चला कि बबीता का किरदार बेहद नेगेटिव होने वाला है, तो मैं हैरान रह गई. मुझे शुरुआत में ही बताया गया था कि इस शो में बबीता का एक मजबूत किरदार होगा, जो हमेशा अपने बेटे को बचाती है. वैसे, बबीता आहुजा के नजरिया से देखा जाए तो वो तो अपने बेटे को बचा रही हैं और इसमें वो कुछ भी गलत नहीं मानतीं. इस किरदार को निभाने की सबसे बड़ी चुनौती है इसकी उलझन. वो बुरी इंसान नहीं हैं. वो तो सिर्फ अपने परिवार को बचाना चाहती हैं. ऐसे भी पल आते हैं जब अमृता के लिए उनका रवैया बदल जाता है और फिर मुझे अपने किरदार में अचानक हुए इस बदलाव में खुद को ढालना पड़ता है. मुझे लगता है कि दर्शकों को इसी बात में बड़ा मजा आता है. मेरे किरदार का एक गहरा मकसद है. ऐसे रोल निभाना एक एक्टर के लिए हमेशा बड़ा दिलचस्प होता है. हर दिन मैं अपना 100 प्रतिशत देती हूं ताकि आने वाले कई सालों तक लोग बबीता आहुजा को याद रखें."

kishori shahane as babita ahuja in kaise mujhe tum mil gaye

Zee TV के Kaise Mujhe Tum Mil Gaye में Usha Nadkarni की धमाकेदार एंट्री

बबीता आहुजा के रोल में किशोरी की अदाकारी दर्शकों में भारी दिलचस्पी जगा रही है जिसमें एक एक्ट्रेस के तौर पर उनकी प्रतिभा और उनकी एक्टिंग की गहराई सामने आती है.

kishori shahane movies and tv shows

kishori shahane movies and tv shows

kishori shahane movies and tv shows

Latest Stories