एक्सेल एंटरटेनमेंट और बावेजा स्टूडियोज अपने तीसरे सहयोग के लिए आए साथ

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट और हरमन बावेजा के नेतृत्व वाले बावेजा स्टूडियो ने एक एक्शन एडवेंचर फिल्म के लिए अपने तीसरे सहयोग की घोषणा की। पहले से ही पाइपलाइन में दो रोमांचक परियोजनाओं

New Update
Excel Entertainment and Baweja Studios join hands for their third collaboration

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट और हरमन बावेजा के नेतृत्व वाले बावेजा स्टूडियो ने एक एक्शन एडवेंचर फिल्म के लिए अपने तीसरे सहयोग की घोषणा की। पहले से ही पाइपलाइन में दो रोमांचक परियोजनाओं, एक दिलचस्प कोर्टरूम ड्रामा और एक विजिलेंट-एक्शन श्रृंखला के साथ, नया सहयोग उच्च सामग्री संचालित परियोजनाएं बनाने की उनकी यात्रा को और मजबूत करता है।

Ritesh Sidhwani and Farhan Akhtar

अपने दृष्टिकोण को स्पष्ट करते हुए, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने बताया, 

"बावेजा स्टूडियोज के साथ मिलकर, हम महान कहानी कहने के लिए अपने साझा समर्पण को जोड़ते हैं। हमारा सहयोग हमारे अद्वितीय दृष्टिकोणों को एक साथ लाने और हर जगह हमारे दर्शकों के लिए एक असाधारण सिनेमाई अनुभव बनाने पर केंद्रित है।"

Harman Baweja

परियोजना के प्रति अपना उत्साह साझा करते हुए, हरमन बावेजा ने कहा,

“सभी शैलियों में प्रभावशाली और अभिनव सामग्री बनाने की हमारी निरंतर दृष्टि के साथ, हम एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ अपना सहयोग बढ़ाने के लिए रोमांचित हैं। हमारा आगामी प्रोजेक्ट एक हाई-ऑक्टेन फिल्म होने जा रहा है, जो हमारे दर्शकों के लिए एक असाधारण सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। हम जल्द ही इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्सुक हैं।”

अपने नए प्रोजेक्ट के लिए बावेजा स्टूडियोज और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बीच सहयोग से सिनेप्रेमी उत्सुकता से अधिक विवरणों का इंतजार कर रहे हैं, और यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि दर्शकों के लिए उनके पास क्या है।

Latest Stories