फैंस ने फ्लाइट में Anil Kapoor पर बरसाया प्यार, फोटोज वायरल

मेगास्टार अनिल कपूर, जो 'एनिमल' और 'फाइटर' के साथ बैक-टू-बैक हिट दे रहे हैं, फ्लाइट में फैंस की भीड़ प्यार और मुस्कुराहट से भरी हुई थी, जिसमें वह एक इवेंट के लिए ट्रेवल करने के लिए बोर्ड हुए थे.

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
dfg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मेगास्टार अनिल कपूर, जो 'एनिमल' और 'फाइटर' के साथ बैक-टू-बैक हिट दे रहे हैं, फ्लाइट में फैंस की भीड़ प्यार और मुस्कुराहट से भरी हुई थी, जिसमें वह एक इवेंट के लिए ट्रेवल करने के लिए बोर्ड हुए थे. कपूर ने फैंस की सेल्फी लेने की इच्छा पूरी कर उनके दिन को खुशनुमा बना दिया. एक्टर का यह जेस्चर यह साबित करता है कि वह अपने फैंस का कितना ख्याल रखते हैं और उनकी प्रशंसा का कितना सम्मान करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मुलाकात की तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि अनिल कपूर न सिर्फ ऑन-स्क्रीन जीत का स्वाद चख रहे हैं बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी लोगों का दिल जीत रहे हैं.

Anil Kapoor with Fans

vh

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर स्टारर 'एनिमल' और 'फाइटर' न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिकॉर्ड बना रही हैं. 'अनिल कपूर वर्सेज अनिल कपूर' वाला मोमेंट, तब आया जब 'फाइटर' ने 'एनिमल' का रिकॉर्ड तोड़ दिया, और ओटीटी पर 10 दिनों के भीतर 12.4 मिलियन व्यूज पार करने वाली बॉलीवुड की सबसे फटेस्ट फिल्म बन गई. इतना ही नहीं, कपूर की सिनेमाई प्रतिभा उनकी हाल ही में निर्मित फिल्म 'क्रू' तक फैली हुई है, जो एक फीमेल लेड फिल्म है, जो बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही है. आगे बढ़ते हुए, सिनेमा आइकन अपनी आगामी रिलीज 'सूबेदार' के लिए तैयारी कर रहा है, जिसे सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

Tags : Anil Kapoor

Read More:

Mirzapur 3: रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट पर दिया अपडेट!

प्रियंका चोपड़ा ने मंकी मैन को लेकर देव पटेल की तारीफों के बांधे पुल

दिलजीत दोसांझ की पत्नी संग तस्वीरे हुई वायरल,मिस्ट्री वुमन ने खोला राज

Maidaan Box Office: अजय देवगन की ‘मैदान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बाजी?

Latest Stories