एनिमल से फाइटर तक अनिल कपूर ने किया दर्शकों के दिलों पर राज

मेगा ब्लॉकबस्टर एनिमल में बलबीर सिंह के रूप में उनके सूक्ष्म और शानदार प्रदर्शन से लेकर उनकी नवीनतम सिनेमाई एरियल थ्रिलर फाइटर तक, जहां मेगास्टार अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ "रॉकी" को समान सहजता से चित्रित किया है

New Update
From Animal to Fighter Megastar Anil Kapoor Intense Roles Rule Hearts Of Audience

मेगा ब्लॉकबस्टर एनिमल में बलबीर सिंह के रूप में उनके सूक्ष्म और शानदार प्रदर्शन से लेकर उनकी नवीनतम सिनेमाई एरियल थ्रिलर फाइटर तक, जहां मेगास्टार अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ "रॉकी" को समान सहजता से चित्रित किया है, अभिनेता बहुत सारी प्रशंसाएं बटोर रहे हैं और दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर जीत हासिल कर रहे हैं.

From Animal to Fighter Megastar Anil Kapoor Intense Roles Rule Hearts Of Audience

सिनेमा आइकन अनिल कपूर दिल की गहराई से एक सशक्त कलाकार बन गए हैं,

जिन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा को सहजता से प्रदर्शित करते हुए नई और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं. उनकी आखिरी मेगा ब्लॉकबस्टर एनिमल ने दुनिया भर में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जबकि उनकी हालिया रिलीज फाइटर ने दुनिया भर में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, और लोग सिनेमा आइकन को हवाई स्टंट करते देखने के लिए फिल्म देख रहे हैं. एक शानदार अभिनेता और कलाकार के रूप में कपूर ने दर्शकों को लगातार प्रभावित किया है और दिखाया है कि वह सिनेमा में एक बड़ा नाम क्यों हैं. स्क्रीन पर नहीं रुकता अनिल कपूर का जलवा; वह अन्य अभिनेताओं को अलग-अलग भूमिकाएँ आज़माने और नया आविष्कार करने के लिए प्रेरित करते हैं. वह विविध प्रदर्शनों के साथ लाखों लोगों के दिलों को छूकर बॉलीवुड पर अमिट प्रभाव छोड़ रहे हैं.

From Animal to Fighter Megastar Anil Kapoor Intense Roles Rule Hearts Of Audience

जैसा कि हम इस मेगास्टार को सेलिब्रेट कर रहे हैं, यह स्वीकार करते हुए कि उन्होंने अब तक जो किरदार निभाए हैं वे न केवल सिनेमाई इतिहास में बल्कि हमारे दिलों में भी अंकित हैं. फाइटर, 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और फिलहाल सिनेमा घरों पर राज कर रही है. अनिल कपूर को ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में स्क्रीन स्पेस साझा करते देखा गया है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण आनंद की कंपनी मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने वायाकॉम 18 के सहयोग से किया है.

From Animal to Fighter Megastar Anil Kapoor Intense Roles Rule Hearts Of Audience

READ MORE:

ट्विंकल खन्ना को लंदन में मास्टर्स क्लास में किसी ने नहीं पहचाना

Mithun Chakraborty की सेहत में हुआ सुधार, एक्टर जल्द होंगे डिसचार्ज

जावेद अख्तर ने इंडियन आइडल 14 के जज को गाना गाने को कहा

शेखर कपूर ने फिल्म मिस्टर इंडिया 2 की स्क्रिप्ट को लेकर किया ये खुलासा

Latest Stories